Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Amazon Great Indian Festival Sale की 23 सितंबर से होगी शुरुआत, जरूरी सामानों पर 50% तक की मिलेगी बंपर छूट

Amazon Great Indian Festival Sale की 23 सितंबर से होगी शुरुआत, जरूरी सामानों पर 50% तक की मिलेगी बंपर छूट

Amazon Sale: 23 सितंबर से Amazon Great Indian Festival 2022 की शुरुआत होने जा रही है। कंपनी हर साल ये सेल लेकर आती है, जो दुर्गा पूजा से ठीक पहले शुरु होती है। इस बार ये सेल 27 सितंबर तक चलेगा।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Updated on: September 20, 2022 16:53 IST
Amazon Great Indian Festival- India TV Paisa
Photo:INDIA TV Amazon Great Indian Festival की Sale 23 सितंबर से

Highlights

  • इस बार ये सेल 27 सितंबर तक चलेगा
  • 7,500 रुपये तक का रिवार्ड जीतने का मौका
  • एसबीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीददारी करने पर 10% का इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट

Amazon Sale: 23 सितंबर से Amazon Great Indian Festival 2022 की शुरुआत होने जा रही है। कंपनी हर साल ये सेल लेकर आती है, जो दुर्गा पूजा से ठीक पहले शुरु होती है। इस बार ये सेल 27 सितंबर तक चलेगा। कंपनी इस दौरान अलग-अलग प्रोडक्ट पर भारी छूट देने जा रही है। अगर आप भी इस सेल का इंतजार कर रहे हैं तो आज हम आपको सेल से ठीक पहले कुछ ऐसी बाते बताएंगे, जिसे फॉलो कर आप अपनी अच्छी खासी रकम बचा सकते हैं। 

7,500 रुपये तक का रिवार्ड जीतने का मौका

कस्टमर्स को अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल में 7,500 रुपये तक के रिवार्ड जीतने का मौका मिलेगा। विभिन्न फेस्टिव डील्‍स को अनलॉक करने के लिए Amazon Pay का उपयोग कर सकते हैं। कंपनी अपने प्राइम मेंबर्स के लिए खास ऑफर लेकर आई है। इस सेल का लाभ अमेजन के प्राइम यूजर्स सेल शुरु होने के एक दिन पहले से उठा सकते हैं। कंपनी ने अपने एक रिपोर्ट में कहा है कि उसके इस बार के सेल में भारत के 2 लाख से अधिक लोकल स्टोर्स और 11 लाख से अधिक सेलर्स की भागीदारी होने जा रही है, जो पूरे भारत में ऑर्डर किए गए प्रोडक्ट की डिलीवरी सुनिश्चित करेंगे। 

कैसे कर सकते हैं पैसे की बचत?

इस सेल के दौरान अमेजन कुछ बैंक के क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने पर भारी छूट देने की भी घोषणा कर चुका है। अगर आप एसबीआई बैंक के क्रेडिट और डेबिट कार्ड से खरीददारी करते हैं तो आपको 10% इंस्‍टेंट डिस्‍काउंट मिलेगा। आप इससे अपने पैसे को EMI में भी कंवर्ट करा सकते हैं। आपको नो कॉस्ट EMI का भी ऑप्शन मिलेगा। कंपनी ने कहा है कि कुछ समानो पर 50% तक की छूट दी जाएगी।

पूरे देश में मिलेगी डिलीवरी

अमेजन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट और कंट्री मैनेजर मनीष तिवारी ने कहा, “हम इस सेल में अपने ग्राहकों की सेवा करते हुए बेहद उत्साहित हैं, यहां लाखों सेलर्स घरेलू और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स की विशाल सीरीज पेश कर रहे हैं। अमेजन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल ग्राहकों को भारत में इलेक्ट्रॉनिक्स, किराना, फैशन एंड ब्यूटी, रोजमर्रा की जरूरत की वस्तुओं आदि के सबसे बड़े कलेक्शन में से अपने पसंदीदा प्रोडक्ट खरीदने की सुविधा प्रदान करेगा। हमें देश के प्रमुख ब्रांड्स के साथ साझेदारी करते हुए बेहद प्रसंन्नता हो रही है। ये ब्रांड इस सेल में 2,000 से अधिक नए प्रोडक्ट लॉन्च करने जा रहे हैं। हमें इन प्रोडक्ट को देश के सभी पिन कोड पर तेजी के साथ और सुरक्षित तरीके से डिलीवर करना है। हमारा प्रयास है कि हमारे सेलर्स और पार्टनर्स को अधिक से अधिक सफलता मिले। साथ ही यहां ग्राहकों को अंग्रेजी सहित 8 भारतीय भाषाओं में अपनी आवाज का उपयोग कर के सुविधाजनक शॉपिंग की सुविधा मिलेगी। हम अपने अभियान #AmazonSeLiya के साथ एक बेहतरीन त्योहारी सीजन की कामना करते हैं।” 

छोटे व्यापारी कैसे ले सकते हैं फायदा

Amazon Business पर बिजनेस खरीदारों के लिए जीएसटी बिल के साथ भारी छूट और शानदार डील्‍स मिलेगा। इस फेस्टिव सीजन में Amazon Business के कस्‍टमर्स GST बिल के साथ 28% तक की अतिरिक्त बचत कर सकते हैं और एबीसी सहित टॉप ब्रांड्स के लैपटॉप, डेस्कटॉप और मॉनिटर टीवी, एप्‍लायंसेस, वैक्यूम क्लीनर आदि की खरीद पर 40% की अतिरिक्‍त छूट प्राप्‍त कर सकते हैं। मौजूदा Amazon.in ऑफर जैसे डील, बैंक ऑफर और कूपन के अलावा बिजनेस कस्‍टमर्स को 8000 से अधिक प्रोडक्‍ट पर बिजनेस एक्‍सक्‍लूसिव डील्‍स के माध्यम से अतिरिक्त 10% की बचत करने का अवसर मिलेगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement