Saturday, April 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Amazon Sale: AC खरीदने की सोच रहे हैं तो ये हैं बेस्ट ऑप्शन, Voltas के AC पर मिल रहा 6 हजार तक का डिस्काउंट

Amazon Sale: AC खरीदने की सोच रहे हैं तो ये हैं बेस्ट ऑप्शन, Voltas के AC पर मिल रहा 6 हजार तक का डिस्काउंट

कई बार ऐसा होता है कि पीक सीज़न होने के कारण कंपनियां AC के दाम में बढ़ोत्तरी कर देती हैं। आज हम आपको ऐसे बेस्ट AC बताएंगे जिन्हें ऑनलाइन खरीदने पर अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है और वो घर के लिए कई मायनों में बेस्ट भी हैं।

Puneet Saini Written by: Puneet Saini
Published on: March 07, 2022 12:05 IST
Amazon Sale AC- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

Amazon Sale AC

Highlights

  • गर्मी के मौसम के साथ AC की डिमांड भी बढ़ रही है
  • Amazon पर AC पर भारी डिस्काउंट भी मिल रहा है
  • Voltas के AC पर 6 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है

दिल्ली समेत उत्तर भारत में मौसम ने करवट लेनी शुरू कर दी है। ऐसे में लोग अपनी सहूलियत के हिसाब से घर में AC और कूलर की खोज भी कर रहे हैं। कई बार ऐसा होता है कि पीक सीज़न होने के कारण कंपनियां AC के दाम में बढ़ोत्तरी कर देती हैं। आज हम आपको ऐसे बेस्ट AC बताएंगे जिन्हें ऑनलाइन खरीदने पर अच्छा डिस्काउंट भी मिल रहा है और वो घर के लिए कई मायनों में बेस्ट भी हैं।

Voltas 1.5 Ton 3 Star Window AC

Voltas का ये AC अगर आप Amazon से खरीदते हैं तो आपको 5 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिलेगा। इस AC की MRP 32,590 रुपए है जबकि इसे आप सिर्फ 27,630 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही CITI Bank कस्टमर्स को अलग से 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। 

O General 1.5 Ton 3 Star Window AC

कई बार तापमान ज्यादा बढ़ने के साथ AC की कूलिंग कम होने लगती है। लेकिन अगर आप दमदार AC चाहते हैं तो आपके लिए O General सबसे बेस्ट ऑप्शन है। O General के 1.5 Ton 3 Star AC की MRP 42 हजार 100 रुपए है जबकि ये आपको Croma पर सिर्फ 37 हजार 490 रुपए की कीमत पर मिल रहा है। यानी आप इसे खरीदते हैं तो 4,600 रुपए तक का फायदा कर  सकते हैं। 

Lloyd 1.5 Ton 3 Star Voice & WiFi Enabled Inverter Split AC

Lloyd के इस AC पर 33 हजार रुपए तक की छूट मिल रही है। डिस्काउंट के बाद इसे आप 32 हजार 990 रुपए में खरीद सकते हैं। ये 2021 मॉडल है। ये डिस्काउंट आपको सिर्फ Amzon से ही शॉपिंग करने पर मिलेगा।

LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC

LG 1.5 Ton 5 Star AI DUAL Inverter Split AC पर 12 हजार रुपए तक का डिस्काउंट मिल रहा है। इस AC को आप 44 हजार 490 रुपए में खऱीद सकते हैं। इस AC को Amazon से खरीदने पर करीब 21 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement