Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Smart TV: घर लाएं इतनी कम कीमत में ये बड़ी स्क्रीन वाले LED स्मार्ट टीवी, घर पर आएगा थिएटर जैसा फील

Smart TV: घर लाएं इतनी कम कीमत में ये बड़ी स्क्रीन वाले LED स्मार्ट टीवी, घर पर आएगा थिएटर जैसा फील

LED Smart TV: टीवी (TV) का दौर अब खत्म हो रहा है। अब लोग LED के तरफ शिफ्ट हो रहे हैं। हम आज आपको मार्केट की बेस्ट LED के बारे में बताएंगे।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Updated on: August 11, 2022 14:16 IST
LED Smart TV: घर लाएं इतनी कम...- India TV Paisa
Photo:LG WEBSITE LED Smart TV: घर लाएं इतनी कम कीमत में ये शानदार LED

Highlights

  • Samsung Crystal 4K UHD Neo Series में गूगल असिस्टेंट की सुविधा
  • रियलमी 4के यूएचडी स्मार्ट एलईडी टीवी हो सकता है एक अच्छा विकल्प
  • LG UQ7500 4K UHD Smart TV करती है HDR10 को सपोर्ट

LED Smart TV: टीवी (TV) का दौर अब खत्म हो रहा है। अब लोग LED के तरफ शिफ्ट हो रहे हैं। कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स के साथ कई एलईडी बाजार (Market) में मिल रही है। अगर आप भी इस त्योहार के सीजन में खरीदने की सोच रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। हम आज आपको मार्केट की बेस्ट LED के बारे में बताएंगे।

Samsung Crystal 4K UHD Neo Series

जब टीवी की बात आती है तो सैमसंग की गिनती सबसे विश्वसनीय ब्रांडों में होती है। Samsung Crystal 4K UHD Neo Series 43 इंच के 4K अल्ट्रा एचडी एलईडी पैनल एचडीआर10+ सपोर्ट और 50 HZ रिफ्रेश रेट के साथ आता है। टीवी में क्रिस्टल 4K प्रोसेसर और कंपनी की PurColor टेक्नोलॉजी इसकी खूबसूरती बयां करती है। Q-Symphony टेक्नोलॉजी के साथ इसमें 20W स्पीकर दिया गया है। इसमें गूगल असिस्टेंट, Bixby और एलेक्सा वॉयस असिस्टेंट भी है। इसकी कीमत 33,990 रुपये है।

Realme 4K UHD Smart LED TV

अगर आप अपने घर के लिए शानदार स्मार्ट टीवी की तलाश में हैं तो रियलमी 4के यूएचडी स्मार्ट एलईडी टीवी एक अच्छा विकल्प हो सकता है। Dolby Vision support के साथ कंपनी ने इसमें 43 इंच का 4K UHD पैनल और क्रोमा बूस्ट इंजन दी हुई है जो ब्राइटनेस, कंट्रास्ट और कलर को बढ़ाता है। इसमें एक 4K UHD मीडियाटेक प्रोसेसर भी है जो बेहतरीन क्वालिटी देने का काम करता है। यह फ्लिपकार्ट पर आपको 27,999 रुपये में मिल जाएगी। 

LG UQ7500 4K UHD Smart TV

LG कंपनी अपने बेहतर सर्विस के लिए जानी जाती है। अगर आप बजट में स्मार्ट टीवी की तलाश कर रहे हैं तो आपकी ये तलाश पूरी हो गई है। LG UQ7500 4K UHD की Smart TV 43 इंच के 4K पैनल के साथ आती है। इसमें पहले से ही ओटीटी ऐप इंस्टॉल होते हैं। यह HDR10 को सपोर्ट करती है और इसमें कंपनी की HGiG टेक्नोलॉजी काम करती है जो HDR परफॉर्मेंस को ऑप्टिमाइज करती है और एक इमर्सिव गेमिंग एक्सपीरियंस देती है। यह 20W का ऑडियो आउटपुट प्रदान करता है। कंपनी ने Gen 5 AI प्रोसेसर को लगाया हुआ है। इसकी प्राइस 31,490 रुपये है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement