Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. इन सीलिंग फैन्स में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, गर्मी और प्राइस बढ़ने से पहले कर लें खरीदारी

इन सीलिंग फैन्स में मिल रहा है तगड़ा डिस्काउंट, गर्मी और प्राइस बढ़ने से पहले कर लें खरीदारी

गर्मी का मौसम आ गया है ऐसे में अब लोग कूलर, फ्रीज, एसी और पंखे सही करने लगे हैं। अगर आप गर्मी में घर के लिए पंखे लेने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इस समय फ्लिपकार्ट पर कुछ ब्रांड्स के सीलिंग फैन में तगड़ा डिस्काउंट मिल रहा है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 27, 2023 14:57 IST
Which fan is best cheap, Are cheap ceiling fans worth it, Which ceiling fan is best under 1000, क्या- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो गर्मी से पहले इस समय फ्लिपकार्ट में सीलिंग फैन्स पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है।

Cheapest Fan in Flipkart Sale: गर्मी का मौसम शुरू हो गया है और अब लोग फिर से अपने घर के कूलर, फ्रिज और पंखे को दुरुस्त करने लगे हैं। गर्मी के मौसम में पंखा एक बेहद जरूरी सामान होता है। अब जब गर्मी आ चुकी है तो कुछ लोग पंखे या फिर कूलर की खरीदारी भी करेंगे। गर्मी जैसे जैसे बढ़ेगी वैसे वैसे कूलर, एसी और पंखे डिमांड को देखते हुए इनके दाम में भी इजाफा हो जाता है। लेकिन अगर आप अभी कम बजट में एक अच्छा पंखा तलाश रहे हैं तो आपके पास अभी बेहतरीन मौका है। 

ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन और फ्लिपकार्ट में अभी कुछ ब्रांड्स के पंखों में भारी भरमक छूट दी जा रही है। ये पंखे दाम में सस्ते जरूर हैं लेकिन इनकी हवा फर्राटेदार होने वाली है। फिल्पकार्ट में इस समय इलेक्ट्रॉनिक सेल चल रही है ऐसे में आप टीवी, फ्रिज, कूलर, एसी और पंखे मे 70 प्रतिशत तक का डिस्काउंट देखने को मिल जाएगा। आइए आपको बताते हैं पंखों में मिल रहे कुछ शानदार ऑफर्स के बारे में....

Longway Creta P1: इस सीलिंग फैन में आपको Blade Sweep 1200mm का देखने को मिल जाता है इसी के साथ इसमें 8000 cfm का एयर फ्लो भी मिलता है।  इसमें अल्ट्रा हाई स्पीड वाले 3 ब्लेड दिए गए हैं. अगर आपको बहुत ज्यादा डिजाइन वाला फैन पसंद नहीं है तो यह आपके लिए परफेक्ट रहेगा. इसमें 14-पोल की मोटर दी गई है। फ्लिपकार्ट में इस पर 54 प्रतिशत की छूट दी जा रही है. अगर आप इसे लेना चाहते हैं तो जल्दी करें वरना ये सोल्ड आउट हो सकता है।

Zigma Breeze Turbo Fan : फ्लिपकार्ट से इसे 55 प्रतिशत से ज्यादा डिस्काउंट के साथ सेल किया जा रहा है। भारी भरकम डिस्काउंट के बाद यह फैन आपको 1000 रुपये से भी कम कीमत में मिल जाएगा। आपको बता दें कि इस सीलिंग फैन में आपको 3 की जगह पर 4 बड़े ब्लेड मिलते हैं जो रूम में अच्छी हवा प्रदान करते हैं। इसके साथ ही यह बिजली की खपत को भी 30 प्रतिशत तक कम करता है। 

BAJAJ Archean: ये सीलिंग फैन  में 1200mm के 3 Blade दिए गए हैं। यह ऑन होते  ही रूम को तुरंत कूल करता है। इसमें, 380 RPM तक 210 क्यूबिक मीटर प्रति मिनट की एयर के साथ यह पूरे कमरे में एयर का फ्लो बराबर रखता है। यह व्हाइट कलर में आता है और इसमें ग्राहकों को 2 साल की वारंटी भी मिल जाती है। यह सीलिंग फैन 25 प्रतिशत छूट के साथ आपको डेढ़ हजार से कम में मिल जाएगा। 

यह भी पढ़ें- One Recharge 4 Connections: अब एक ही रिचार्ज में चलेंगे कई लोगों के फोन, Jio दे रहा है धांसू ऑफर

यह भी पढ़ें- MWC 2023 : Xiaomi 13 Pro भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है 50 MP के तीन कैमरे और 120W की फास्ट चार्जिंग, फीचर्स उड़ा देंगे होश

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement