Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. अब एक ही रिचार्ज में चलेंगे कई लोगों के फोन, Jio दे रहा है धांसू ऑफर

One Recharge 4 Connections: अब एक ही रिचार्ज में चलेंगे कई लोगों के फोन, Jio दे रहा है धांसू ऑफर

देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए तरह तरह के प्लान्स लाती रहती है। अब कंपनी अपने यूजर्स को एक ऐसा प्लान ऑफर कर रही है जिसमें आप एक ही रिचार्ज में 4 लोगों को नंबर ऐड कर सकते हैं। दूसरे नंबरों में आपको रिचार्ज की जरूरत नहीं पड़ेगी।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 27, 2023 10:41 IST
Jio, jio family plan, jio family postpaid plan, jio family pack, jio fancy numbers below 500, jio fa- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो जियो के फैमली प्लान्स में आप अधिकतम 4 लोगों को एक रिचार्ज में ऐड कर सकते हैं।

Jio Family Plans Benefits: देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी जियो (Jio Offer) अक्सर अपने यूजर्स के लिए तरह तरह के प्लान लाती रहती है। कंपनी के पोर्ट फोलियों में महंगे और सस्ते हर तरह के प्लान्स (jio Latest Plans) शामिल हैं। यूजर्स अपनी जरूरत के अनुसार इन प्लान्स को ले सकते हैं। प्रीपेड (jio prepaid Plans) के साथ साथ कंपनी पोस्टपेड यूजर्स का भी ध्यान रख रही है। इस बीच जियो ने पोस्टपेड (Jio Postpaid Offers) यूजर्स को एक बेहतरीन ऑफर दिया है। अगर आप जियो के एक पोस्टपेड यूजर हैं तो अब आप एक रिचार्ज में कई लोगों के फोन चला सकते हैं। 

हम बात कर रहे हैं जियो के फैमली प्लान्स के बारे में। Jio पोस्टपेड यूजर्स के लिए इस तरह के कई प्लान ऑफर करती है जिसमें आप एक ही रिचार्ज में फैमली के कई लोगों के नंबर को चला सकते हैं। आप फैमली प्लान्स में दो यूजर से लेकर 4 यूजर को एक ही रिचार्ज में ऐड कर सकते हैं। जियो के पोस्टपेड प्लान की स्टार्टिंग 399 वाले रिचार्ज से होती है लेकिन पोस्टपेड में फैमली प्लान लेने के लिए आपको कम से कम 599 का रिचार्ज कराना पड़ेगा। इस रिचार्ज कराने के बाद आप एक अन्य यूजर के सिम को भी ऐड कर सकते हैं। 

599 वाले प्लान में मिलते हैं ये बड़े फायदे

599 वाले पोस्टपेड फैमली प्लान को आप जियो का सबसे सस्ता फैमली प्लान भी कह सकते हैं। इस प्लान में आपको 100 जीबी इंटरनेट डेटा मिलता है। इंटरनेट डेटा खत्म होने के बाद आपको हर 1 जीबी के लिए 10 रुपये देने पड़ेंगे। इस फैमली प्लान में यूजर को 200 जीबी डेटा रोल ओवर का ऑफर भी मिलता है। इसमें आपको 100 एसएमएस भी मिलते हैं।

अगर आप ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कंटेंट देखने का शौक रखते हैं तो उसका भी इंतजाम इस प्लान में हैं। इसमें आपको NetFlix Mobile और Azamon Prime का एक साल का सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। 

इस प्लान में 2 से ज्यादा लोगों का चलेगा फोन

अगर आप अपने नंबर में दो से ज्यादा लोगों को ऐड करना चाहते हैं तो आपको जियो पोस्टपेड में 799 रुपये वाला फैमली प्लान लेना होगा। इसमें मेन यूजर के अलावा 2 अन्य लोगों का नंबर ऐड कर सकते हैं। इस प्लान के बेनेफिट्स की बात करें तो इसमें 150 जीबी डेटा मिलता है। 100 एसएमस मिलते हैं। इस प्लान में भी यूजर्स को फ्री में ओटीटी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन मिल जाता है।

अगर आप चाहते हैं कि आप एक ही रिचार्च में 4 लोगों का नंबर ऐड कर सके तो आप पोस्टपेड वाला 999 रुपये का रिचार्ज करा सकते हैं। इसमें एक मेन यूजर के अलावा 3 अन्य लोगों का नंबर एक ही रिचार्ज में जोड़ा जा सकता है। 

यह भी पढ़ें- Noida Online Fraud: Google पर सर्च किया ये नंबर और कॉल मिलाते ही अकाउंट से उड़ गए 8 लाख रुपये, आप न करें ये गलती

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement