Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. CrossBeats लेकर आया 70 घंटे तक प्लेटाइम वाला हेडफोन, बेहतरीन फीचर्स और धासूं साउंड के साथ सुनें म्यूजिक

CrossBeats लेकर आया 70 घंटे तक प्लेटाइम वाला हेडफोन, बेहतरीन फीचर्स और धासूं साउंड के साथ सुनें म्यूजिक

यह हेडफोन आईओएस, एंड्रॉयड और विंडोज को सपोर्ट करता है। इसमें 5.3 ब्लूटूथ दिया गया है जो 10 मीटर तक वाईफाई कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान करता है। इस हैडफोन का वजन 252 ग्राम है।

Alok Kumar Edited By: Alok Kumar @alocksone
Published on: February 24, 2023 20:30 IST
क्रॉसबीट्स हेडफोन - India TV Paisa
Photo:CROSSBEATS क्रॉसबीट्स हेडफोन

धासूं साउंड क्वालिटी में म्यूजिक सूचना हम सभी को पसंद है। अगर इसका मजा किसी बेहतरीन हेडफोन के माध्यम से लिया जाए तो यह दोगुना हो जाता है। ऐसे में अगर आप वाजिब कीमत में शानदार बेहतरीन फीचर्स से लैस हेडफोन खरीदने जा रहें हैं तो क्रॉसबीट्स के आरओएआर हेडफोन का रुख कर सकते हैं। आपको CrossBeats के ROAR वायरलेस हेडफोन में एक्टिव नॉइज कैंसिलिंग की सुविधा मिलती है, जो 30 डेसीबेल तक हाइब्रिड ANC प्रदान करता है। इसके साथ ही बेस का मजा बढ़ाने के लिए इस हेडफोन में आपको 40 मिमी नियोडिमियम साउंड मिलता है। सबसे अच्छी बात यह है कि यह हेडफोन 70 घंटे तक प्लेबैक समय देता है। यानी आप एक बार चार्ज कर 70 घंटे तक म्यूजिक का मजा ले सकते हैं। 

मिलती है दमदार लिथियम बैटरी

सिर्फ 10 मिनट चार्ज कर 5 घंटे का प्लेटाइम यह हेडफोन देता है। इस हेडफोन में 5000 एमएच की लिथियम बैटरी गई है। यह 60 मिनट में फुल चार्ज हो जाता है। इसमें चार्ज एंडिकेटर दिए गए हैं। आप सी टाइप चार्जर से इसे चार्ज कर सकते हैं। इसके साथ ही यह पसीना और डस्ट रेसिस्टेट हैं। यह हेडफोन आईओएस, एंड्रॉयड और विंडोज को सपोर्ट करता है। इसमें 5.3 ब्लूटूथ दिया गया है जो 10 मीटर तक वाईफाई कनेक्टिविटी की सुविधा प्रदान करता है। इस हैडफोन का वजन 252 ग्राम है।

हेडफोन क्यों खरीदें

  • आरमदायक फिट और फोल्डेबल डिजाइन
  • ब्लूटूथ 5.3 वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ
  • 10 मिनट के चार्ज में 5 घंटे का प्लेटाइम 
  • एटमॉस्फेयर प्रेशर ऑप्टिमाइजेशन
  • 70 घंटे तक का प्लेटाइम
  • 5000 एमएच की लिथियम बैटरी

क्रॉसबीट्स हेडफोन की कीमत 

क्रॉसबीट्स आरओएआर हेडफोन 2999 रुपये की कीमत है। आप इस हेडफोन को क्रॉसबीट्स की वेबसाइट, अमेजन, फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, जियोमार्ट, नायका फैशन, टाटासीएलआईक्यू और ऑफलाइन स्टोर सहित अन्य ऑनलाइन और ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए खरीदा सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement