Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. गीगाबाइट ने लांच किए तीन नए लैपटॉप AORUS, AERO और G5, जानिए क्या हैं खूबियाँ

गीगाबाइट ने लांच किए तीन नए लैपटॉप AORUS, AERO और G5, जानिए क्या हैं खूबियाँ

लैपटॉप की कीमत 90,999 रुपये से शुरू होती है और 179,599 रुपये तक जाती है। ये डिवाइस भारत में मई से उपलब्ध होंगे।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: April 21, 2023 0:02 IST
Gigabyte Unveils New AORUS, AERO, and G5 Laptops With Intel 13th Gen CPUs and Nvidia RTX40 GPUs- India TV Paisa
Photo:FILE Gigabyte Unveils New AORUS, AERO, and G5 Laptops

टेक्नोलॉजी ब्रांड GIGABYTE ने भारतीय बाजार में AORUS, AERO और G5 श्रृंखला के लैपटॉप लॉन्च किए हैं। ये प्रीमियम लैपटॉप हाई परफॉरमेंस वाले गेमिंग और क्रिएटिव वर्कलोड के लिए इंटेल 13वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर और नवीनतम NVIDIA GeForce RTX 4070 लैपटॉप GPU प्रदान करते हैं।

लैपटॉप की कीमत 90,999 रुपये से शुरू होती है और 179,599 रुपये तक जाती है। ये डिवाइस भारत में मई से उपलब्ध होंगे।

गेमर्स और क्रिएटर्स के लिए डिज़ाइन किया गया, AORUS 17 और AORUS 15 में Intel Core 13th Gen i7 H सीरीज प्रोसेसर और 140W के TGP के साथ NVIDIA GeForce RTX 4070 लैपटॉप GPU तक की सुविधा है।

इसके अतिरिक्त, AORUS लाइनअप QHD रिज़ॉल्यूशन के साथ 17.3 और 15.6-इंच डिस्प्ले प्रदान करता है और इमर्सिव विज़ुअल्स और फ्लुइड फ्रेम रेट के लिए 240Hz की अधिकतम रिफ्रेश रेट दी गई है।

GIGABYTE Technology के निदेशक सुनील ग्रेवाल ने कहा, "गीगाबाइट देश में क्रिएटर्स, गेमर्स और स्ट्रीमर्स को उनके विकास और सफलता को बढ़ावा देने के लिए सही उपकरण प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है। नवीनतम लैपटॉप एक कॉम्पैक्ट पैकेज में चरम प्रदर्शन प्रदान करके उनकी सभी जरूरतों को पूरा करते हैं, जिससे वे अपने शिल्प में उत्कृष्टता प्राप्त कर सकें।

AERO 14 OLED को 1.49kg लाइटवेट और 13th Gen Intel Core प्रोसेसर और NVIDIA GeForce RTX 40 सीरीज लैपटॉप GPU के साथ महत्वपूर्ण अपग्रेड प्राप्त हुआ है।

कंपनी ने कहा, "NVIDIA स्टूडियो प्रमाणन यह सुनिश्चित करता है कि लैपटॉप को स्थिरता और प्रदर्शन के लिए अनुकूलित किया गया है, जो व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले रचनात्मक सॉफ़्टवेयर के लिए निर्बाध समर्थन प्रदान करता है।"

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement