Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. जया किशोरी इस ब्रांड का स्मार्टफोन करती हैं यूज, Reels बनाने के लिए है बेस्ट

Jaya Kishori Smart Gadgets: जया किशोरी Instagram Reels के लिए इस स्मार्टफोन का करती हैं यूज, फोटो के लिए भी है बेस्ट

कथावाचक जया किशोरी सोशल मीडिया में जमकर एक्टिव रहती है। देशभर में उनके करोड़ों की संख्या में फैंस है। उनके प्रशंसक उनकी जिंदगी से जुड़ी हर बात को जानना चाहते हैं। आज हम आपको बताने वाले हैं कि जया किशोरी अपनी लाइफस्टाइल में किस ब्रैंड के गैजेट्स का इस्तेमाल करती है। उनका स्मार्टफोन वीडियो बनाने के लिए बेस्ट है।

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Updated on: February 15, 2023 9:57 IST
Jaya Kishori, Jaya Kishori Smartphone, Jaya Kishori life, Jaya Kishori Phone, Jaya Kishori Smartwatc- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो देशभर में जया किशोरी के करोड़ों की संख्या में प्रशंसक हैं.

Jaya Kishori Smart Gadgets: कथावाचक जया किशोरी अक्सर सुर्खियों में रहती है। हाल ही में वे बागेश्वर धाम महाराज धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के साथ शादी की चर्चा को लेकर जमकर चर्चा में थीं। जया किशोरी अपनी धार्मिक सोच को लेकर पहचानी जाती हैं। हालांकि उनका जितना धर्म से जुड़ाव है उतना ही वे टेक्नोलॉजी का भी शौक रखती हैं। जया किशोरी सोशल मीडिया में भी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम में उनके 5 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। देशभर में उनके करोड़ों की संख्या में फैंस हैं।

जया किशोरी के प्रशंसक उनकी लाइफ और उनके द्वारा इस्तेमाल की जानें वाली चीजों के बारे में जानना चाहते हैं। आज हम आपको बताएंगे कि जया किशोरी कौन का स्मार्टफोन यूज करती हैं। उनके फोन के बारे में लोग इसलिए भी जानना चाहते हैं क्योंकि कभी भी किसी ने कथा या फिर पब्लिक प्लेस में उन्हें स्मार्टफोन के साथ नहीं देखा है। आइए जानते हैं कि वो कौन से ब्रैंड का फोन यूज करती हैं और उसमें क्या फीचर्स हैं।

सोशल मीडिया से हुआ खुलासा

जया किशोरी इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहती है। वो अपने वीडियो और फोटोज को इसी से सोशल मीडिया प्लेफॉर्म में शेयर करती है। सोशल मीडिया में अपलोड फोटो से इस बात की जानकारी मिली है कि वो ऐपल आईफोन का इस्तेमाल करती हैं और वो पिछले काफी समय से यूज कर रही हैं। फिलहाल अभी यह पूरी तरह से कंफर्म नहीं है कि अभी वे आईफोन का कौन सा मॉडल यूज कर रही हैं लेकिन, हम मान सकते हैं कि जया किशोरी अभी iPhone14  इस्तेमाल करती हैं। 

स्मार्ट वाच और ईयरबड्स इस ब्रांड के

अब अगर जया किशोरी की वॉच की बात करें या फिर लैपटॉप की बात करें तो ऐसा मान सकते हैं कि उनके पास एप्पल की ही स्मार्ट वॉच और एप्पल का ही लैपटॉप यानी मैकबुक होगा। उनके पास एप्पल स्मार्ट वॉच और एप्पल बड्स पहले ही देख चुके हैं। लोग एप्पल के ही सारे डिवाइस इसलिए रखते हैं क्योंकि इससे एक इको सिस्टम तैयार हो जाता है जिससे बेहद आसानी से कन्वर्सेशन हो जाता है और डेटा भी बेहद आसान तरीके से ट्रांसफर हो जाता है। 


जया किशोरी सोशल मीडिया में खूब एक्टिव रहती हैं और सोशल मीडिया के साथ साथ रील्स या फिर वीडियो बनाने के लिए आईफोन14 एक बेस्ट स्मार्टफोन है। ऐसे में माना जा सकता है कि अभी वो iPhone14 का इस्तेमाल कर रही हैं। 

iPhone14 के स्पेसिफिकेशन

iPhone14 को सितंबर 2022 में लॉन्च किया गया था। यह डिवाइस मेटल बॉडी में आता है जिसके फ्रंट और बैक दोनों में ग्लास दिया गया है। इसमें 6।1 इंच की सुपर रेटिना डिस्प्ले देखे को मिलती है जो कि HDR10 को सपोर्ट करती है। अगर इस स्मार्टफोन की मेमोरी की बात करें तो इसमें तीन वेरिएंट देखने को मिलते हैं। पहला वेरिएंट 128 जीबी मेमोरी के साथ, दूसरा 256 जीबी मेमोरी के साथ और तीसरा वेरिएंट 512 जीबी मेमोरी के साथ आता है। इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है। कैमरे में OIS का सपोर्ट दिया गया है। फ्रंट में 12 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

यह भी पढ़ें-  ChatGPT से महाशक्ति अमेरिका को भी लगने लगा डर! नेशनल सिक्योरिटी को लेकर सांसद ने कही बड़ी बात, टीचर्स भी परेशान

यह भी पढ़ें- Online Payment करते समय कभी भी भूलकर न करें ये गलती, Bank Account से पल भर में गायब हो जाएगा मेहनत का पैसा

 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement