Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Infinix अगले महीने लॉन्च करेगी अपना दूसरा 5G स्मार्टफोन Note 12 5G, लीक हुए ये शानदार फीचर्स

Infinix अगले महीने लॉन्च करेगी अपना दूसरा 5G स्मार्टफोन Note 12 5G, लीक हुए ये शानदार फीचर्स

फिलहाल कंपनी ने इस संबंध में कोई घो​षणा नहीं की है। लेकिन लीक में इसके कई दमदार फीचर्स का खुलासा किया है।

Sachin Chaturvedi Written by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 29, 2022 17:08 IST
Infinix Zero 5G- India TV Paisa
Photo:INFINIX

Infinix Zero 5G

भारत में 5G नेटवर्क का जल्द ही आगमन होने वाला है। इस बीच स्मार्टफोन कंपनी Infinix ने भी अपने 5G पोर्टफोलियो में विस्तार की तैयारी कर ली है। इनफिनिक्स अगले महीने Note 12 5G Series को लॉन्च करने जा रहा है। 

फिलहाल कंपनी ने इस संबंध में कोई घो​षणा नहीं की है। लेकिन लीक में इसके कई दमदार फीचर्स का खुलासा किया है। कंपनी इस फोन को 106 एमपी के शानदार कैमरे के साथ लॉन्च कर सकती है। इससे पहले कंपनी ने अपने ट्विटर हैंडल से 180W फास्ट चार्जिंग तकनीक का वीडियो शेयर कर चुकी है।

मिलेगा एमोलेड डिस्प्ले

स्मार्टफोन में बेहतर वीडियो के लिए AMOLED डिस्प्ले की पेशकश करने की उम्मीद है। माना जा रहा है कि कंपनी इसे नोट 12 5G और नोट 12 प्रो 5G के नाम से पेश कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, नई Infinix Note 5G श्रृंखला को 12 5G बैंड का सपोर्ट करना चाहिए। 

मिलेगा 180W का फास्ट चार्जर

Infinix India ने वीडियो टीजर में एक स्मार्टफोन को काफी तेजी से चार्ज होते हुए दिखाया है। ऐसा माना जा रहा है कि इसमें 180W का पावर मिल सकता है, जो Thunder Charge के नाम से जाना जाएगा। हालांकि, कंपनी ने फिलहाल आधिकारिक तौर पर नहीं कहा है कि इसकी चार्जिंग स्पीड कितनी है। साथ ही, यह भी नहीं बताया कि यह बैटरी को फुल चार्ज करने में कितना समय लगाएगी। कंपनी इस सीरीज में अब तक Infinix Note 12, Infinix Note 12 G96, Infinix Note 12 Turbo और Infinix Note 12 VIP पेश कर चुकी है।

Infinix Note 12 VIP

इस सीरीज की बात करें तो Infinix Note 12 VIP को इस साल की शुरुआत में मई में लॉन्च किया गया था। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7 इंच का फुल-एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले है। यह एक MediaTek Helio G96 SoC को 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ पैक करता है। स्मार्टफोन में 108-मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ-साथ 16-मेगापिक्सल का सेल्फी शूटर भी है। इसमें 4,500mAh की बैटरी है और यह Android 12-आधारित X OS 10.6 पर चलता है।

जनवरी में लॉन्च किया था पहला 5जी फोन 

Infinix ने पहले भारत में अपना पहला 5G स्मार्टफोन Infinix Zero 5G लॉन्च किया था, जिसकी कीमत 19,999 रुपये है। इसमें 6.78 इंच का फुल-एचडी+ आईपीएस एलटीपीएस डिस्प्ले है। स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 900 SoC द्वारा संचालित है। 48-मेगापिक्सल सेंसर द्वारा हेडलाइन किया गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। इसमें 16-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement