Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo Reno 8T 4G में 100 मेगापिक्सल के साथ ही होंगे कई इंटरेस्टिंग फीचर्स

Oppo Reno 8T 4G में 100 मेगापिक्सल के साथ ही होंगे कई अन्य इंटरेस्टिंग फीचर्स

ओप्पो अपने स्मार्टफोन के जरिये धमाल मचाये रखता है, वहीं अब ओप्पो अपने नये स्मार्टफोन के जरिये दुनिया में छाने के लिये तैयार है। वहीं Oppo Reno 8T के लॉन्च होने से पहले ही इसके फीचर्स लीक हो गये हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: January 26, 2023 14:16 IST
100 Megapixel Camera Smartphone Oppo Reno 8T Launched in india soon- India TV Paisa
Photo:CANVA 100 मेगापिक्सल वाला ओप्पो का यह स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च

Oppo Reno 8T: Oppo अपने दमदार स्मार्टफोन के लिये भारतीय बाजार में जाना जाता है, वहीं Oppo का नया स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में धूम मचाने वाला है। बता दें Oppo के नये स्मार्टफोन Oppo Reno 8T के फीचर्स उसके लॉन्च होने से पहले ही लीक हो गये हैं। इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि इसमें 100 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया जा रहा है। वहीं Oppo अपने इस बहुआयामी स्मार्टफोन को भारतीय बाजार के साथ-साथ यूरोप और मलेशिया में भी उतारने वाला है, जहां यह धूम मचा सकता है। आइये जानते हैं Oppo Reno 8T के अन्य फीचर्स के बारे में- 

ये हैं Oppo Reno 8T में दमदार फीचर्स

Oppo Reno 8T के लीक हुये फीचर्स के अनुसार इसमें मीडियाटेक Helio G99 का प्रोसेसर दिया जायेगा, इसके साथ ही इसमें 6.43 इंच की फुल एचडी एमोलेड डिस्प्ले दी जायेगी, जिसमें रिफ्रेश रेट 90 Hz और 120 Hz का टच सैपलिंग रेट मिलेगा। इसके साथ ही इसमें 33 W Super VOOC फास्ट चार्जिंग भी मिल सकती है। 

यह है Oppo Reno 8T का खास फीचर

इस स्मार्टफोन की सबसे खास बात यह है कि Oppo Reno 8T  स्मार्टफोन को 100 मेगापिक्सल ओमनिविजन रियर कैमरे के साथ लॉन्च किया जा रहा है, जिसमें 2-2 मेगापिक्सल के लेंस भी जोड़े गये हैं। इसके साथ ही इसमें ट्रिपल रियर कैमरा भी देखने को मिल सकते हैं, साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिये 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। 

ये अन्य फीचर्स भी हैं सम्मिलित

Oppo Reno 8T में पॉवर बैकअप के लिये 5000 mAh की बैटरी दी जा सकती है, जोकि 33 वॉट सुपर चार्जिंग से लैस होगी। वहीं Oppo Reno 8T अभी 8 जीबी + 128 जीबी स्टोरेज वैरियंट के साथ आ सकता है, वहीं इसे IP4 रेटिंग के साथ बाजार में पेश किया जा सकता है। इसके साथ ही Oppo Reno 8T एंड्राइड आधारित कलर OS 13 में मिलेगा। इस स्मार्टफोन में पंचहोल डिजाइन भी देखने को मिल सकती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement