Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. 1 या 2 घंटे नहीं बॉस! इस ईयरबड में मिल रहा है 48 घंटे का दमदार बैटरी बैकअप

1 या 2 घंटे नहीं बॉस! Truck Buds A1 में मिल रहा है 48 घंटे का दमदार बैटरी बैकअप

EarBuds आज हम सबकी जरूरत हैं। अगर आप Earbuds खरीदने जा रहे हैं तो आपको इस खबर को जरूर पढ़ लेना चाहिये। बता दें कि मौजूदा समय में Truke ने दमदार Earbuds भारतीय बाजार में पेश किया है, आइये जानते हैं इसके बारे में।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 25, 2023 18:01 IST
Truke Buds A1 Feature and Price- India TV Paisa
Photo:CANVA Truke Buds A1 भारत में हुये लॉन्च, जानें इनके बारे में

Earbuds इन दिनों हमारे दैनिक जीवन का अहम हिस्सा बन चुका है, जहां हमारी सुबह की शुरुआत इन्हीं से होती है और रात इन्हीं पर खत्म होती है। दूसरी ओर जब हमारा दैनिक जीवन इन्हीं पर निर्भर है तो हम ऐसे Earbuds की तलाश करते हैं, जोकि लंबा बैटरी बैकअप दें। वहीं अगर आप ऐसे ही Earbuds की तलाश कर रहें हैं तो आज हम 48 घंटे का बैटरी बैकअप देने वाले Truke Buds A1 के बारे में आपको बतलाने जा रहे हैं, आइये जानते हैं इसके बारे में विस्तृत से- 

यह है Truke Buds A1 में खास

बता दें कि Truke नामक इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड ने Truke Buds A1 के नाम से नये ईयरबड्स भारतीय बाजार में पेश किये हैं, जहां इसके बारे में कंपनी ने दावा करते हुये कहा है कि यह ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 48 घंटे का बैटरी बैकअप देंगे। इसके साथ ही Truke Buds A1 में 30 dB का ANC दिया गया है।

यह है Truke Buds A1 की कीमत

बता दें कि Truke Buds A1 की कीमत फिलहाल में 1299 रुपये रखी गयी है। कीमत और फीचर्स की तुलना करें तो यह बेहद किफायती है। वहीं इसमें हाइब्रिड एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन का फीचर भी दिया गया है। इसके साथ ही इसमें बेहतर कॉलिंग एक्सपीरियंस के लिये 4 माइक भी दिये गये हैं। 

 

यह फीचर्स भी Truck Buds A1 में है मौजूद

Truck Buds A1 के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें बेहतर कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.3 दिया गया है, साथ ही गेमिंग के लिये 50 ms का लैटेंसी मोड भी दिया गया है। वहीं इसमें बैटरी की बात करें तो इसमें 300 mAh की बैटरी दी गयी है, जोकि फास्ट चार्जिंग के साथ दी गयी है। दूसरी ओर कंपनी का दावा है कि इसे 10 मिनट चार्ज करने के बाद 10 घंटे चलाया जा सकेगा। इसके साथ ही Truke Buds A1 में 10mm का रियल टाइटेनियम स्पीकर दिया गया है, जिसके जरिये आपको सिनेमैटिक म्यूजिक का मजा मिलेगा। वहीं इसमें ऑडियो, बास बूस्ट, मूवी के 3 इक्विकलाइजर मोड भी दिए गए हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement