Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. खरीदना चाहते हैं नेकबैंड, ₹2,000 के अंदर बेस्ट नेकबैंड के बारे में जानें यहां

खरीदना चाहते हैं नेकबैंड, ₹2,000 के अंदर बेस्ट नेकबैंड के बारे में जानें यहां

वायरलेस इयरफोन के साथ-साथ नेकबैंड-टाइप के वायरलेस इयरफोन की डिमांड भी ज्यादा है। यहां हम आपके साथ बजट में 5 ऐसे नेकबैंड के बारे में जानकारी शेयर करने जा रहें हैं, जो आपके लिए चीप एंड बेस्ट हो सकते हैं।

India TV Paisa Desk Edited By: India TV Paisa Desk
Published on: February 07, 2023 15:56 IST
Neckband- India TV Paisa
Photo:CANVA 2000 रुपये में ये है नेकबैंड

इन दिनों वायरलेस इयरफोन बेहद आम हो गए हैं। नेकबैंड-टाइप के वायरलेस इयरफोन देश में काफी लोकप्रिय हैं क्योंकि वे कम कीमत में अच्छे फीचर्स के साथ आते हैं। इस प्रकार का इयरफोन एक नेकबैंड के साथ आता है जो आपकी गर्दन के चारों ओर रहता है जिससे आपको एक्सरसाइज करने, ट्रैवल करने और कुकिंग करने जैसी अन्य चीजों में परेशानी नहीं होती है। अगर आप एक नेकबैंड-स्टाइल ब्लूटूथ ईयरफोन खरीदना चाह रहे हैं, जिसकी कीमत 2,000 रुपये से कम है, तो ऑनलाइन बहुत सारे विकल्प उपलब्ध हैं। आइए आपको कुछ ऐसे नेकबैंड-स्टाइल इयरफोन के बारे में बताते हैं।

2,000 रुपये से कम में बेस्ट नेकबैंड-स्टाइल ब्लूटूथ इयरफोन

1. ओप्पो एंको एम32

जब ऑडियो प्रोडक्ट की बात आती है तो ओप्पो का नाम लिस्ट में शामिल होता है। ओप्पो के नए एम सीरीज ईयरफोन, ओप्पो एन्को एम32, के अंदर 10 मिमी डायनेमिक ड्राइवर के साथ आते हैं। 33 ग्राम वजन के साथ ये ईयरफोन हल्के और आरामदायक हैं। Oppo Enco M32 एक बार चार्ज करने पर कुल 28 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक प्रदान करता है, जिसमें ईयरफोन केवल 35 मिनट में 0 से 100 प्रतिशत तक चार्ज हो जाते हैं। प्राइस की बात करें तो इस इयरफोन की ऑनलाइन कीमत लगभग 1799 रुपये हैं।

2. जेबीएल ट्यून 215BT

जेबीएल ट्यून 215BT एक बजट पर फीचर-पैक वायरलेस नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन है। 16 घंटे की लंबे समय तक चलने वाली बैटरी के साथ, ट्यून 215BT आपको बिना किसी रुकावट के अपना पसंदीदा गाने सुनने की सुविधा भी देता है। एक बार चार्ज करने पर 1 घंटे तक लगातार इस्तेमाल कर सकते हैं। इसमें चार्जिंग के लिए टाइप-सी पोर्ट का इस्तेमाल किया गया है। इस इयरफोन की कीमत 1700 से लेकर 1999 रुपये के बीच में है।

3. वनप्लस बुलेट्स Z2

OnePlus Bullets Z2 अपनी रिलीज के बाद से ही काफी लोकप्रिय रहा है, और यह अभी भी अपनी फीचर-पैक बैटरी लाइफ के कारण सबसे अच्छे नेकबैंड-स्टाइल इयरफोन में से एक है। बुलेट्स Z2 30 घंटे के कुल प्लेबैक समय के साथ आता है। इस इयरफोन के प्राइस की बात करें तो ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर इसकी कीमत 1999 रुपये है।

4. रियलमी बड्स वायरलेस

इस इयरफोन में 11.2 मिमी साउंड ड्राइवर है जो बास आउटपुट प्रदान करता है। बड्स पर बिल्ट-इन मैग्नेट को ऑटोमैटिक ऑन-ऑफ का ऑप्शन मिलता है और बड्स को उलझने से बचाता है। इस इयरफोन में 10 मिनट के क्विक चार्ज में आपको 1.5 घंटे का बैकअप मिलता है। कीमत की बात करें तो रियलमी बड्स वायरलेस इयरफोन को आप 1799 रुपये में खरीद सकते हैं।

5. boAt Rockerz 255 Pro+

boAt Rockerz 255 Pro+ वायरलेस नेकबैंड-स्टाइल इयरफोन को एक बार फुल चार्ज होने पर 40 घंटे तक का प्लेबैक समय देते हैं। इसके अलावा, ईयरफोन ASAP चार्ज तकनीक के साथ आता है जो 10 मिनट के चार्ज पर 10 घंटे तक का प्लेबैक समय प्रदान करता है। प्राइस की बात करें तो आप इसे 1399 रुपये में ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement