Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. WhatsApp पर जल्द मिलेगा 'भूल सुधार' का मौका, आ रहा है ये जबर्दस्त फीचर

WhatsApp पर जल्द मिलेगा 'भूल सुधार' का मौका, आ रहा है ये जबर्दस्त फीचर

WABetaInfo की एक नई रिपोर्ट बताती है कि व्हाट्सएप एक नए एडिट फीचर के साथ समस्या के समाधान पर काम कर रहा है।

Sachin Chaturvedi Edited by: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: June 04, 2022 18:43 IST
Whatsapp- India TV Paisa
Photo:FILE

Whatsapp

WhatsApp का यूज हम अपने ऑफीशियल काम में भी करते हैं। ऐसे में आपका गलती से भेजा गया या फिर गलत संदेश आपको मुसीबत में डाल सकता है। एक बार व्हाट्सएप संदेश भेजे जाने के बाद उसे एडिट करना असंभव है। लेकिन अब व्हाट्सएप में एक ऐसा शानदार फीचर आ रहा है जिसकी मदद से आप भेजे गए मैसेज में भूल सुधार कर सकते हैं।

WABetaInfo की एक नई रिपोर्ट बताती है कि व्हाट्सएप एक नए एडिट फीचर के साथ इस समस्या के समाधान पर काम कर रहा है। एक बार संदेश भेजे जाने के बाद यह फीचर आपको एडिट का मौका भी देगी। 

जल्द बीटा वर्जन में आएगा ये फीचर 

रिपोर्ट के अनुसार एडिट मैसेज फीचर जल्द ही ऐप के बीटा वर्जन में आ सकता है। यह फीचर फेसबुक के स्वामित्व वाले व्हाट्सएप को टेलीग्राम के बराबर लेकर आएगा। टेलिग्राम पर पहले से ही यह फीचर मौजूद है। कई रिपोर्टों के अनुसार, व्हाट्सएप ने पांच साल पहले फीचर पर काम करना शुरू किया था लेकिन बाद में इस योजना को बंद कर दिया गया था। 

मिल सकता है एडिट का बटन 

ऐसा लगता है कि फीचर टॉप बार में एक डेडिकेटेड बटन के रूप में आएगा, टेक्स्ट को कॉपी करने और मैसेज को लंबे समय तक दबाए जाने पर मैसेज को फॉरवर्ड करने के विकल्पों के साथ दिखाई देगा। फिलहाल यह फीचर कब तक अमल में आता है यह देखना होगा। बता दें कि अभी तक कंपनी ने इस फीचर को लेकर आधिकारिक रूप से घोषणा नहीं की है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement