Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. उतार-चढ़ाव के बाद शेयर बाजार में लौटी खरीदारी, सेंसेक्स 34750 के ऊपर

उतार-चढ़ाव के बाद शेयर बाजार में लौटी खरीदारी, सेंसेक्स 34750 के ऊपर

मंगलवार को शेयर बाजार में सपाट शुरुआत के बाद एक बार फिर से नरमी हावी होती दिख रही है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी लाल निशान के साथ कारोबार कर रहे हैं, फिलहाल सेंसेक्स करीब 63.48 प्वाइंट की नरमी के साथ 34552.65 पर कारोबार कर रहा है, निफ्टी की बात करें तो वह भी करीब 18.90 प्वाइंट की नरमी के साथ 10497.80 पर ट्रेड हो रहा है।

Manoj Kumar Reported by: Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: May 22, 2018 10:17 IST
Sensex and Nifty recovers after fall in initial trade- India TV Paisa

Sensex and Nifty recovers after fall in initial trade

नई दिल्ली। मंगलवार को शेयर बाजार में शुरुआती उतार-चढ़ाव के बाद अब कुछ खरीदारी लौटती दिखाई दे रही है। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज का सेंसेक्स और नेशनल स्टॉक एक्सचेंज का निफ्टी में अब बढ़त के साथ कारोबार हो रहा है, सेंसेक्स ने 34754 का ऊपरी स्तर छुआ है और फिलहाल फिलहाल यह 78.14 प्वाइंट की बढ़त के साथ 34694 पर कारोबार कर रहा है। निफ्टी की बात करें तो वह भी करीब 27 प्वाइंट की बढ़त के साथ 10546 पर ट्रेड हो रहा है।

बाजार में आज शुरुआती कारोबार में सभी सेक्टर इंडेक्स में गिरावट देखी जा रही है, स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के तिमाही नतीजों से पहले आज पीएसयू बैंक इंडेक्स में सबसे ज्यादा गिरावट बनी हुई थी लेकिन अब पीएसयू बैंक और आईटी इंडेक्स को छोड़ बाकी सेक्टर इंडेक्स में रिकवरी लौटी है, मेटल, ऑटो और फाइनेंशियल सर्विसेज इंडेक्स में सबसे ज्यादा रिकवरी आई है।

​बाजार की नजर आज जारी होने वाले तिमाही नतीजों पर टिकी हुई है, आज स्टेट बैंक ऑफ इडिंया, इंडियन ऑयल और हिंदुस्तान पेट्रोलियम जैसी प्रमुख कंपनियों के मार्च तिमाही नतीजे घोषित होंगे।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement