Tuesday, July 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बाजार
  4. Stanley Lifestyles IPO के लिए प्राइस मूल्य हो गया तय, यहां जानें बोली के लिए कब खुलेगा आईपीओ और सबकुछ

Stanley Lifestyles IPO के लिए प्राइस मूल्य हो गया तय, यहां जानें बोली के लिए कब खुलेगा आईपीओ और सबकुछ

स्टेनली लाइफस्टाइल आईपीओ में ₹200 करोड़ का नया निर्गम और प्रमोटरों और शेयरधारकों द्वारा 9,133,454 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है। इस आईपीओ के लिए एंकर निवेशकों को अलॉटमेंट 20 जून को होगा।

Edited By: Sourabha Suman @sourabhasuman
Updated on: June 14, 2024 12:13 IST
रेवेन्यू के मामले में, कंपनी वित्तीय वर्ष 2023 के लिए भारत की घरेलू साज-सज्जा कैटेगरी में चौथी सबसे - India TV Paisa
Photo:STANLEY LIFESTYLES रेवेन्यू के मामले में, कंपनी वित्तीय वर्ष 2023 के लिए भारत की घरेलू साज-सज्जा कैटेगरी में चौथी सबसे बड़ी कंपनी है।

इंटीग्रेटेड लग्जरी मैनुफैक्चरर स्टेनली लाइफस्टाइल्स लिमिटेड के आरंभिक सार्वजनिक प्रस्ताव (आईपीओ) का प्राइस बैंड तय हो गया है। कंपनी ने ₹2 अंकित मूल्य वाले प्रत्येक इक्विटी शेयर के लिए ₹351 से ₹369 की सीमा में अपना मूल्य बैंड निर्धारित किया है। स्टेनली आईपीओ की बोली (सब्सक्रिप्शन) 21 जून को शुरू होगी और यह मंगलवार यानी 25 जून को बंद होगी। स्टेनली लाइफस्टाइल्स आईपीओ के लिए एंकर निवेशकों को अलॉटमेंट 20 जून को होगा। लाइवमिंट की खबर के मुताबिक, फ्लोर प्राइस इक्विटी शेयरों के अंकित मूल्य का 175.50 गुना है और कैप प्राइस इक्विटी शेयरों के अंकित मूल्य का 184.50 गुना है।

कम से कम इतने शेयरों के लिए लगा सकेंगे बोली

खबर के मुताबिक, इस आईपीओ में कम से कम 40 इक्विटी शेयरों के लिए और उसके बाद 40 इक्विटी शेयरों के मल्टीपल में बोलियां लगाई जा सकती हैं। रेडसीर रिपोर्ट के मुताबिक, स्टेनली लाइफस्टाइल भारत में एक सुपर-प्रीमियम और लग्जरी फर्नीचर ब्रांड है। रेवेन्यू के मामले में, कंपनी वित्तीय वर्ष 2023 के लिए भारत की घरेलू साज-सज्जा कैटेगरी में चौथी सबसे बड़ी कंपनी है। स्टेनली आईपीओ ने योग्य संस्थागत खरीदारों (क्यूआईबी) के लिए सार्वजनिक निर्गम में 50% से अधिक शेयर आरक्षित नहीं किए हैं, गैर-संस्थागत संस्थागत निवेशकों (एनआईआई) के लिए 15% से कम नहीं, और खुदरा निवेशकों के लिए प्रस्ताव का 35% से कम आरक्षित नहीं किया है।

कब आएगा अलॉटमेंट

स्टेनली लाइफस्टाइल आईपीओ के शेयरों का अलॉटमेंट 26 जून को फाइनल किया जाएगा। कंपनी 27 जून को रिफंड शुरू करेगी, जबकि शेयर रिफंड के बाद उसी दिन अलॉटी के डीमैट खाते में जमा किए जाएंगे। स्टेनली लाइफस्टाइल्स के शेयर 28 जून को बीएसई और एनएसई पर लिस्टेड होने की संभावना है। स्टेनली लाइफस्टाइल आईपीओ में ₹200 करोड़ का नया निर्गम और प्रमोटरों और शेयरधारकों द्वारा 9,133,454 इक्विटी शेयरों की बिक्री पेशकश (ओएफएस) शामिल है।

खबर में कहा गया है कि ओएफएस में प्रमोटर सेलिंग शेयरहोल्डर सुनील सुरेश और शुभा सुनील प्रत्येक 1,182,000 इक्विटी शेयर बेचेंगे। दूसरा, सेलिंग शेयरहोल्डर ओमान इंडिया ज्वाइंट इन्वेस्टमेंट फंड II (5,544,454 इक्विटी शेयर), किरण भानु वुप्पलापट (1,000,000 इक्विटी शेयर) और श्रीदेवी वेंकट वुप्पलापट (225,000 इक्विटी शेयर) हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Market News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement