Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. अमेजन की टक्कर में Flipkart लाई 72 घंटे की सेल, आधी से भी कम कीमत पर मिलेंगे प्रोडक्ट्स

अमेजन की टक्कर में Flipkart लाई 72 घंटे की सेल, आधी से भी कम कीमत पर मिलेंगे प्रोडक्ट्स

एक तरफ अमेजन जहां 9 अगस्‍त से 12 अगस्‍त तक Amazon Freedom Sale आयोजित कर रही है वहीं 10 अगस्‍त से 12 अगस्‍त तक Flipkart की The Big Freedom Sale चलने वाली है।

Manish Mishra Edited by: Manish Mishra
Published on: August 06, 2018 17:11 IST
Flipkart The Big Freedom Sale- India TV Paisa

Flipkart The Big Freedom Sale

नई दिल्‍ली। ई-कॉमर्स वेबसाइट्स 72वें स्‍वतंत्रता दिवस के अवसर पर ग्राहकों को आकर्षित करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती। एक तरफ अमेजन जहां 9 अगस्‍त से 12 अगस्‍त तक Amazon Freedom Sale आयोजित कर रही है वहीं 10 अगस्‍त से 12 अगस्‍त तक Flipkart की The Big Freedom Sale चलने वाली है। फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहकों को प्रोडक्ट्स पर 80% तक की छूट मिलेगी। Flipkart अपने The Big Freedom Sale में कंपनी ग्राहकों के लिए अलग-अलग ब्रांड्स और कैटेगरीज के प्रोडक्ट्स पर कई आकर्षक ऑफर्स ला रही है।

फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहकों को हर 8 घंटे बाद ब्लॉकबस्टर डील मिलेगी। अगर सेल के दौरान कोई ग्राहक सिटी बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करता है तो उसे 10 फीसदी कैशबैक भी मिलेगा।

फ्लिपकार्ट की यह सेल 10 अगस्‍त को रात 12 बजे से शुरू होगी। इस सेल में 10 तारीख की रात 12 बजे से 2 बजे तक 'Rush Hour' में भारी छूट मिलेगी। 'फ्रीडम काउंटडाउन' नाम की डील में 10 से लेकर 12 तारीख तक रोज शाम 7.47 बजे से 8.18 बजे तक 31 मिनट के लिए प्रोडक्ट्स की कीमतों में कमी रहेगी। साथ ही 'One Deal Every Hour' में सेल के दौरान हर घंटे एक नई डील लाई जाएगी। इस तरह से इस पर आपको 24 घंटों में 24 डील मिलेंगी।

Flipkart की The Big Freedom Sale में हर श्रेणी के प्रोडक्ट पर अलग-अलग छूट मिल रही है। यहां आपको Samsung, Apple और Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर भारी छूट मिल सकती है। फ्रीज, वाशिंग मशीन, मिक्स्चर जैसे घरेलू उपकरणों पर 70% तक की छूट मिलेगी। लैपटॉप, ऑडियो और कैमरे पर 80% तक का डिस्‍काउंट मिल सकता है। घरेलू फर्नीचर्स और साज-सज्जा के सामान पर भी 40% से 80% तक की छूट दी जाएगी।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement