1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Grofers का अनोखा ऑफर, 10 शहरों में केवल 15 मिनट में करेगी ग्रॉसरी की डिलीवरी

Grofers का अनोखा ऑफर, 10 शहरों में केवल 15 मिनट में करेगी ग्रॉसरी की डिलीवरी

ग्रोफर्स ने कहा कि उपभोक्ता दिल्ली, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, गाजियाबाद, नोएडा और लखनऊ में दैनिक आवश्यकता के 7000 से अधिक उत्पादों का ऑर्डर कर सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 18, 2021 14:09 IST
Grofers offers 15 mins grocery delivery in 10 cities- India TV Paisa
Photo:GROFERS

Grofers offers 15 mins grocery delivery in 10 cities

नई दिल्‍ली। ऑनलाइन ग्रोसरी डिलीवरी प्‍लेटफॉर्म ग्रोफर्स (Grofers) ने मंगलवार को दिल्‍ली, मुंबई, बेंगलुरु और जयपुर सहित 10 शहरों में 15 मिनट में ग्रोसरी डिलीवरी सर्विस शुरू करने की घोषणा की है। ग्रोफर्स ने अपने एक बयान में कहा कि आज, हम आपके दरवाजे तक कुछ मिनटों के भीतर ग्रोसरी डिलीवर करने का वादा 10वें शहर में शुरू करने जा रहे हैं। हमारा औसत डिलीवरी समय लगभग 15 मिनट बना हुआ है लेकिन हमारा उद्देश्‍य इसे भारत में प्रत्‍येक उपभोक्‍ता के लिए 10 मिनट से नीचे लाना है।

सॉफ्टबैंक-समर्थित कंपनी ने कहा कि उसने और अधिक भागीदारों के साथ समझौता किया है और अपने नेटवर्क के मजबूत निर्माण का काम जारी रखा है। कंपनी ने कहा कि अगले 45 दिनों के भीतर अधिकांश उपभोक्‍ताओं को 10 मिनट या उससे कम समय में ही उनकी डिलीवरी हासिल होगी।

ग्रोफर्स ने कहा कि उपभोक्‍ता दिल्‍ली, गुरुग्राम, मुंबई, बेंगलुरु, हैदराबाद, कोलकाता, जयपुर, गाजियाबाद, नोएडा और लखनऊ में दैनिक आवश्‍यकता के 7000 से अधिक उत्‍पादों का ऑर्डर कर सकते हैं।

ग्रोफर्स के संस्‍थापक और सीईओ अलबिंदर ढींढसा ने कहा कि हमारा अगला लक्ष्‍य अगले 45 दिनों के भीतर अधिकांश उपभोक्‍ताओं के लिए डिलीवरी समय को 10 मिनट से भी नीचे लाना है। यदि हम आपके क्षेत्र में अभी मौजूद नहीं हैं तो हम वहां जल्‍द ही पहुंचेंगे।

कंज्‍यूमर ई-कॉमर्स क्षेत्र में ई-ग्रॉसरी सबसे तेजी से विकसित होने वाले सेगमेंट में से एक है। भारत में बढ़ती इंटरनेट पहुंच के साथ इसमें और तेजी आ रही है। कोविड-19 महामारी ने ई-कॉमर्स अपनाने में तेजी लाई है, क्‍योंकि उपभोक्‍ता अब अपने घर पर सुरक्षित रहते हुए क्‍वालिटी ग्रोसरी उत्‍पादों को ऑर्डर करने की सुविधा चाहते हैं।  

पिछले हफ्ते, भारतीय प्रतिस्‍पर्धा आयोग ने ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्‍लेटफॉर्म जोमैटो द्वारा ग्रोफर्स में 9.3 प्रतिशत हिस्‍सेदारी खरीदने के प्रस्‍ताव को मंजूरी दी थी। जोमैटो ने पिछले महीने कहा था कि वह ग्रोफर्स में मामूली हिस्‍सेदारी खरीदने के लिए 745 करोड़ रुपये का निवेश करेगी।  

यह भी पढ़ें: HDFC Bank उपभोक्‍ताओं के लिए खुशखबरी...

यह भी पढ़ें:  भारतीय बाजार में 5 दिन में लोगों ने कमाएं 5.33 लाख करोड़ रुपये, नई ऊंचाई पर पहुंचा एम-कैप

यह भी पढ़ें:  PM Kisan योजना में अगर आपको भी मिले हैं पैसे, तो जानिए आपको कहां और कैसे लौटानी होगी रकम

यह भी पढ़ें: मोबाइल ग्राहक हो जाएं ज्‍यादा कीमत चुकाने के लिए तैयार, जल्‍द तय होगी न्‍यूनतम मूल्‍य सीमा निर्धारित!

Write a comment
Click Mania
bigg boss 15