Tuesday, March 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. कोरोना संकट: एलआईसी की प्रीमियम भुगतान में राहत की घोषणा

कोरोना संकट: एलआईसी की प्रीमियम भुगतान में राहत की घोषणा

कोरोनो संकट की वजह से समय पर प्रीमियम न चुकाने वालों को मिली राहत

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: March 22, 2020 20:33 IST
relaxation in premium payments - India TV Paisa

relaxation in premium payments 

नई दिल्ली। सार्वजनिक क्षेत्र की बीमा कंपनी एलआईसी ने फैसला किया है कि कोरोना वायरस महामारी के चलते जो पॉलिसीधारक प्रीमियम भुगतान करने में असमर्थ हैं, उनके लिए इसकी समयसीमा 15 अप्रैल 2020 तक बढ़ा दी गई है। भारतीय जीवनबीमा निगम यानि एलआईसी ने एक बयान में कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर देश में पैदा हुई असाधारण परिस्थितियों के देखते हुए एलआईसी ने अपने पॉलिसीधारकों को प्रीमियम भुगतान में 15 अप्रैल 2020 तक राहत दी है। यह फैसला उन सभी ग्राहकों के लिए किया गया है कि जो किसी वजह से प्रीमियम भुगतान में असमर्थ रहे हैं।

कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए अधिकांश राज्यों ने जब तक बहुत आवश्यक न हो, लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने और यात्रा से बचने के लिए कहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रविवार को सुबह सात बजे से नौ बजे के बीच 'जनता कर्फ्यू' लगाने का आह्वान किया था। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार भारत में कोरोना वायरस संक्रमण के कुल मामलों की संख्या बढ़कर 324 से अधिक हो गई है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement