1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. India's Biggest Offer: मुश्किल वक्‍त में Big Bazaar का धमाका, 500 रुपये में करें 1500 रुपये की खरीदारी

India's Biggest Offer: मुश्किल वक्‍त में Big Bazaar का धमाका, 500 रुपये में करें 1500 रुपये की खरीदारी

अपने उपभोक्ताओं को अधिकतम मूल्य की पेशकश करने के लिए बिग बाजार ने बिलीव इट ओर नॉट ऑफर को पेश करने की घोषणा की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 22, 2021 19:30 IST
Nation's Biggest Offer by Big Bazaar, shopping for Rs.1500 and get Rs.1000 cashback Believe It or No- India TV Paisa
Photo:BIGBAZAR@TWITTER

Nation's Biggest Offer by Big Bazaar, shopping for Rs.1500 and get Rs.1000 cashback Believe It or Not

नई दिल्‍ली। बिग बाजार ने हमेशा अपने उपभोक्‍ताओं को बेहतर मूल्‍य उपलब्‍ध कराने में भरोसा किया है। इस मुश्किल वक्‍त में एक बार फि‍र नया बचत का बेंचमार्क स्‍थापित किया है। कोविड-19 की घातक दूसरी लहर के बीच अपने उपभोक्‍ताओं को अधिकतम मूल्‍य की पेशकश करने के लिए बिग बाजार ने बिलीव इट ओर नॉट ऑफर को पेश करने की घोषणा की है। यह ऑफर 22 मई से 31 मई, 2021 तक उपलब्‍ध होगा। अबतक के इस सबसे बड़े बचत अभियान में उपभोक्‍ताओं को केवल 1500 रुपये की खरीदारी पर 1000 रुपये का कैशबैक दिया जाएगा। इस तरह उपभोक्‍ता केवल 500 रुपये में 1500 रुपये की खरीदारी कर सकते हैं।

कोरोना के इस माहौल में उपभोक्‍ता इस ऑफर को अपने घर पर सुरक्षित रहते हुए भी हासिल कर सकते हैं। वह बिग बाजार एप, जो एंड्रॉयड और आईओएस दोनों प्‍लेटफॉर्म पर उपलब्‍ध है, या ऑनलाइन स्‍टोर के जरिये खरीदारी कर भी इसका लाभ उठा सकते हैं। बिगबाजार डॉट कॉम से खरीदारी करने पर सामान उपभोक्‍ता के घर पर बिना किसी अतिरिक्‍त शुल्‍क के पहुंचाया जाता है। यहां उपभोक्‍ताओं को उत्‍पादों की विस्‍तृत रेंज पर शानदार डील्‍स और आकर्षक ऑफर्स तो मिलते ही हैं साथ ही कैशबैक और 2घंटे में होम डिलीवरी का वादा भी मिलता है।  

इस ऑफर के बारे में बताते हुए फ्यूचर ग्रुप के ग्रुप सीएमओ, डिजीटल, मार्केटिंग और ई-कॉमर्स पवन सारदा ने कहा कि एक ब्रांड के रूप में, हम हमेशा अपने उपभोक्‍ताओं के साथ हैं। इस समय प्रत्‍येक घर की पहली प्राथमिकता बचत करना है। यह पहली बार है कि हम इस स्‍तर पर बचत की पेशकश कर रहे हैं। एक उपभोक्‍ता अपने घर पर सुरक्षित रहकर या अपने शहर के दिशा-निर्देशों के तहत अपने नजदीकी स्‍टोर पर जाकर खरीदारी कर सकता है। बिग बाजार फ्यूचर ग्रुप की फ्लैगशिप हाइपरमार्केट रिटेल चेन है और यह देशभर में 150 से अधिक शहरों में उपस्थित है।

 

 
Write a comment
bigg boss 15