Wednesday, April 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. आपका फ्लैट खाली पड़ा है तो OYO की मदद से उसका मिनी होटल बनाएं और शानदार किराया पाएं

आपका फ्लैट खाली पड़ा है तो OYO की मदद से उसका मिनी होटल बनाएं और शानदार किराया पाएं

ओयो (OYO) आपके फ्लैट को किराए पर ले सकती है और उसकी फर्निशिंग करके मिनी होटल की तरह उसका इस्तेमाल कर सकती है।

Manoj Kumar Manoj Kumar @kumarman145
Updated on: September 05, 2017 16:43 IST
आपके खाली पड़े फ्लैट को किराये पर लेगा OYO, मिनी होटल बनाने के लिए देगा बेहतर किराया- India TV Paisa
आपके खाली पड़े फ्लैट को किराये पर लेगा OYO, मिनी होटल बनाने के लिए देगा बेहतर किराया

नई दिल्ली। अगर आप अपने खाली फ्लैट के लिए किराएदार ढूंढ रहे हैं तो आपकी चिंता खत्म होने वाली है। अंग्रेजी समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक होटल एग्रिगेटर वेबसाइट ओयो (OYO) आपके फ्लैट को किराए पर ले सकती है और उसकी फर्निशिंग करके मिनी होटल की तरह उसका इस्तेमाल कर सकती है। इस प्रोजेक्ट के तहत OYO ने गोआ में एक पायलट प्रोजक्ट चला रखा है और अब इसे देशभर में लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।

खबर के मुताबिक प्रोजेक्ट के तहत OYO आपके फ्लैट की फर्निशिंग करके उसे होटल के कमरों की तरह तैयार करेगी, बाद में फ्लैट को होटल की तरह चेक इन करने वाले ग्राहकों को किराए पर दिया जाएगा। फ्लैट में किसी तरह का केयरटेकर नहीं रखा जाएगा, OYO के एग्जिक्युटिव ग्राहक को फ्लैट में चेक इन में मदद करेंगे।

OYO की तरफ से फ्लैट में होटल की तरह वाईफाई, एयर कंडिशन्ड कमरे, फ्लैट सक्रीन वाला टेलिविजन, प्री स्टॉक्ड किचन, और मनोरंजन के लिए बोर्ड गेम्स की व्यवस्था की जाएगी। फ्लैट में होटल की तरह ब्रेकफास्ट मुहैया नहीं कराया जाएगा बल्कि किचन का सामान होगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement