Wednesday, May 01, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. Panasonic लेकर आया न्‍यू ड्रीम्‍स न्‍यू सेलिब्रेशंस ऑफर्स, उत्‍पादों पर मिलेगी आकर्षक डील्‍स

Panasonic लेकर आया न्‍यू ड्रीम्‍स न्‍यू सेलिब्रेशंस ऑफर्स, उत्‍पादों पर मिलेगी आकर्षक डील्‍स

पैनासोनिक ने अपने सभी इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लायंसेस, ब्यूटी और लाइफस्टाइल उत्पादों पर रोमांचक ऑफर और प्रमोशंस की झड़ी लगा दी है। ये ऑफर्स देश के सभी अधिकृत पैनासोनिक टचपॉइंटस पर उपलब्ध हैं और 20 नवंबर 2020 तक वैध रहेंगे।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: October 05, 2020 13:19 IST
Panasonic gears-up for the festive season, with New Dreams New Celebrations offers- India TV Paisa
Photo:PANASONIC

Panasonic gears-up for the festive season, with New Dreams New Celebrations offers

नई दिल्‍ली। टेक्‍नोलॉजी कंपनी पैनासोनिक इंडिया ने त्योहारी सीजन को देखते हुए न्यू ड्रीम्स न्यू सेलिब्रेशंस ऑफर्स पेश किया है। ये ऑफर्स उपभोक्ताओं के लिए त्याहारों की खरीदारी को सुलभ, किफायती और टिकाऊ बनाएंगे। इस फेस्टिव बोनांजा के साथ, पैनासोनिक ने अपने सभी इलेक्ट्रॉनिक्स, होम एप्लायंसेस, ब्यूटी और लाइफस्टाइल उत्पादों पर रोमांचक ऑफर और प्रमोशंस की झड़ी लगा दी है। ये ऑफर्स देश के सभी अधिकृत पैनासोनिक टचपॉइंटस पर उपलब्ध हैं और 20 नवंबर 2020 तक वैध रहेंगे।

त्योहारी ऑफर्स के बारे में पैनासोनिक इंडिया के डिविजनल हेड (कंज्यूमर सेल्स डिविजन) सुगुरु ताकामात्सु ने कहा कि पैनासोनिक में, ओणम के साथ त्योहारी सीजन की शुरुआत हुई, जिसने उपभोक्ता डिमांड की वापसी का संकेत दिया। हमारा विश्वास है कि आगामी त्योहारी सीजन में भी यह ट्रेंड जारी रहेगा। अपने नए फेस्टिव ऑफर्स के जरिये हम आकर्षक मूल्य पर गुणवत्तापूर्ण उत्पादों के कॉम्बिनेशन के साथ उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचाना चाहते हैं, जिसमें रिवॉर्ड्स भी जुड़े हुए हैं। हमें उम्मीद है कि इससे मांग में तेजी आएगी। हमें पूरी आशा है कि त्योहारी सीजन पिछले कुछ महीनों में महामारी के चलते हुए घाटे को रिकवर करने में मददगार होगा।

न्यू ड्रीम्स न्यू सेलिब्रेशंस फेस्टिव ऑफर उपभोक्ताओं को मौका देता है कि वे अपने पसंदीदा उत्पाद रियायती दरों पर और अतिरिक्त लाभों के साथ खरीद सकें। इस साल ग्राहकों के लिए त्योहारी सीजन की खरीदारी को और भी ज्यादा आनंददायक और किफायती बनाने के लिए टेलीविजन, रेफ्रिजरेटर, वॉशिंग मशीन, एयर-कंडीशनर, माइक्रोवेव, ल्यूमिक्स कैमरा, ब्यूटी व लाइफस्टाइल प्रोडक्‍ट्स सहित तमाम कैटेगरीज में रोमांचक प्रमोशनल ऑफर्स, स्पेशल फाइनेंस स्कीम्स, कैशबैक ऑफर्स, वारंटी लाभ, मुफ्त इंस्टॉलेशन सुविधाओं को पेश किया गया है।

कंपनी एलईडी टीवी के 32 इंच या उससे बड़े साइज पर 1+1 वारंटी और फ्री इंस्टॉलेशन की पेशकश कर रही है। एयर कंडीशनर्स में इनवर्टर पीसीबी और इको टफ केसिंग पर 1+4 साल की वारंटी और इन्वर्टर कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी के अलावा इंस्टॉलेशन सिर्फ 699 रुपए में उपलब्‍ध कराया जा रहा है।

चुनिंदा वॉशिंग मशीन मॉडल्स में मोटर पर 2+10 वर्ष की वारंटी के अलावा फिक्स्ड ईएमआई ऑप्शंस, फ्री पैनासोनिक लिक्विड डिटर्जेंट और 1999 रुपए में एक एमडब्ल्यूओ दिया जा रहा है। रेफ्रिजरेटर पर स्पेशल डेज़ पर कैशबैक के साथ 1+ 9 साल की कंप्रेसर वारंटी। चुनिंदा मॉडल्स की खरीद पर 4499 रुपए की कीमत वाले पैनासोनिक हेडफोन मुफ्त दिए जा रहे हैं।

मैग्नेट्रॉन कन्वेक्शन माइक्रोवेव एमडब्ल्यूओ पर 1+4 वर्ष की वारंटी और सभी एमडब्ल्यूओ मॉडल्स पर 1 वर्ष की व्यापक वारंटी। स्टार्ट-अप किट जैसे सुनिश्चित मुफ्त उपहार, हेयर स्ट्रेटनर और फ्री एमडब्ल्यूओ ऑनलाइन कुकरी क्लास की सुविधा दी जा रही है। चुनिंदा कैमरा मॉडल्स पर 1 लाख रुपए तक के कोविड-19 इंश्योरेंस ऑफर्स के साथ सभी मॉडल्स पर 2+1 वर्ष की वारंटी के साथ ही आकर्षक फाइनेंस ऑफर्स, कैशबैक और बैटरी व एसएफयू2 जैसे सुनिश्चित मुफ्त उपहार दिए जा रहे हैं।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement