Budget 2023
  1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. Paytm में 20 हजार लोगों की भर्ती शुरु, हर महीने 35000 रुपए से ज्यादा सैलरी पाने का मौका

Paytm में 20 हजार लोगों की भर्ती शुरु, हर महीने 35000 रुपए से ज्यादा सैलरी पाने का मौका

डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम ने व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में करीब 20,000 फील्ड सेल्स कार्यकारियों को नियुक्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 01, 2021 15:04 IST
Paytm में 20 हजार लोगों की भर्ती शुरु, हर महीने 35000 रुपए से ज्यादा सैलरी पाने का मौका- India TV Paisa

Paytm में 20 हजार लोगों की भर्ती शुरु, हर महीने 35000 रुपए से ज्यादा सैलरी पाने का मौका

नई दिल्ली: डिजिटल भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी पेटीएम ने व्यापारियों को डिजिटल माध्यम को अपनाने के बारे में शिक्षित करने के लिए पूरे भारत में करीब 20,000 फील्ड सेल्स कार्यकारियों को नियुक्त करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। इस मामले की जानकारी रखने वाले सूत्रों ने यह जानकारी दी। नौकरी से जुड़े पेटीएम के एक विज्ञापन के अनुसार, फील्ड सेल्स एक्जिक्यूटिव (एफएसई) के पास मासिक वेतन और कमीशन में 35000 रुपए और उससे अधिक कमाने का अवसर होगा। 

कंपनी एफएसई के रूप में युवाओं और स्नातकों को नियुक्त करना चाहती है। एक स्रोत ने कहा, "पेटीएम ने एफएसई को काम पर रखना शुरू कर दिया है। यह अवसर उन लोगों के लिए है जो या तो 10वीं, 12वीं कक्षा पास कर चुके हैं या स्नातक हैं। यह छोटे शहरों और कस्बों में रोजगार सृजन में मदद करेगा, खासकर उन लोगों के लिए जिन्होंने महामारी के दौरान नौकरी खो दी है।" 

कोई भी व्यक्ति जो कम से कम 18 वर्ष का है, कक्षा 10 या कक्षा 12 पास है, या स्नातक है और उसके पास एंड्रॉइड स्मार्टफोन है, वह पेटीएम ऐप का उपयोग करके आवेदन कर सकता है। दोपहिया वाहन रखने वालों को वरीयता दी जाएगी, जिसे यात्रा और पूर्व बिक्री का अनुभव है। आवेदकों को स्थानीय भाषा और क्षेत्र का भी अच्छा ज्ञान होना चाहिए। सूत्र ने इसकी जानकारी दी है। ''कोई भी व्यक्ति जो कम से कम 18 वर्ष का है और उसके पास एंड्रॉइड स्मार्टफोन है, वह पेटीएम ऐप का उपयोग करके आवेदन कर सकता है।

Latest Business News