Friday, March 29, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. फायदे की खबर
  4. फ्री-फ्री-फ्री! जियो के एक रिचार्ज प्लान के साथ दूसरा मुफ्त, कोरोना खत्म होने तक 300 मिनट फ्री

फ्री-फ्री-फ्री! जियो के एक रिचार्ज प्लान के साथ दूसरा मुफ्त, कोरोना खत्म होने तक 300 मिनट फ्री

देश की सबसे बड़ी मोबाइल सर्विस कंपनी रिलायंस जियो अपने कस्टमर्स के लिए बड़ी राहत लेकर आई है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Updated on: May 29, 2021 13:12 IST
फ्री-फ्री-फ्री! जियो के...- India TV Paisa

फ्री-फ्री-फ्री! जियो के एक रिचार्ज प्लान के साथ दूसरा मुफ्त, कोरोना खत्म होने तक 300 मिनट फ्री

देश इस समय कोरोना के गंभीर संकट से जूझ रहा है। इस बीच देश की सबसे बड़ी मोबाइल सर्विस कंपनी रिलायंस जियो अपने कस्टमर्स के लिए बड़ी राहत लेकर आई है। इसके तहत यदि आप जियो फोन को किसी प्लान के साथ रिचार्ज करते हैं तो आपको उसी मूल्य का एक अतिरिक्त रिचार्ज प्लान मुफ्त में मिलेगा। उदाहरण के लिए, 75 रुपये के प्लान के साथ रिचार्ज करने वाले JioPhone उपयोगकर्ता को 75 रुपये का अतिरिक्त प्लान बिल्कुल मुफ्त मिलेगा। यह ऑफर वार्षिक या JioPhone डिवाइस बंडल प्लान पर लागू नहीं है। बता दें कि यह आफर सिर्फ जियो फोन के कस्टमर्स के लिए उपलब्ध होगी। इसके अलावा कंपनी जियो फोन पर बाय वन गेट वन का आफर भी प्रदान कर रही है। 

पढें-  LPG ग्राहकों को मिल सकते हैं 50 लाख रुपये, जानें कैसे उठा सकते हैं लाभ

पढें-  खुशखबरी! हर साल खाते में आएंगे 1 लाख रुपये, मालामाल कर देगी ये स्कीम

कंपनी ने घोषणा करते हुए कहा कि कंपनी ने JioPhone हर भारतीय को डिजिटल जीवन प्रदान करने के मिशन के साथ लॉन्च किया गया था। कोविड महामारी के इन अभूतपूर्व समय में, कंपनी चाहती है कि उसके कस्टमर्स एक दूसरे से जुड़े रहें। यह स्कीम खासतौर पर समाज के ऐसे लोगों को फायदा पहुंचाएगी जो इस महामारी के बीच अपना फोन भी रिचार्ज नहीं कर पा रहे हैं।  प्लान की बात करें तो रिलायंस फाउंडेशन के साथ Jio ने इसे पेश किया है। इसके तहत महामारी की पूरी अवधि के लिए प्रति माह 300 मिनट (प्रति दिन 10 मिनट) आउटगोइंग कॉल प्रदान मिलेी। यह प्लान सिर्फ JioPhone यूजर्स के लिए ही उपलब्ध होगा। 

पढें-  हिंदी समझती है ये वॉशिंग मशीन! आपकी आवाज पर खुद धो देगी कपड़े

पढें-  किसान सम्मान निधि मिलनी हो जाएगी बंद! सरकार ने लिस्ट से इन लोगों को किया बाहर

75 रुपये वाला जियो प्लान

जियो के 75 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। इस प्लान में कुल 3 जीबी डेटा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 50 एसएमएस भी इस प्लान में मुफ्त हैं। जियो ऐप्स के अलावा, जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियोन्यूज़, जियोसिक्यॉरिटी और जियोक्लाउड की सुविधा भी इस प्लान में फ्री है।

69 रुपये वाला जियो प्लान

जियो के 69 रुपये वाले प्लान की वैलिडिटी 14 दिन है। इस प्लान में कुल 7 जीबी डेटा मिलता है। हर दिन 0.5 जीबी डेटा ऑफर किया जाता है और इस डेटा के खत्म होने के बाद स्पीड घटकर 64Kbps रह जाती है। प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग भी ऑफर की जाती है। जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी इस प्लान में मुफ्त ऑफर किया जाता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। My Profit News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement