1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. RuPay कार्ड से लेनदेन करने पर मिलेगा 16,000 रुपए तक का कैशबैक, विदेशों में खरीदारी करने पर होगा फायदा

RuPay कार्ड से लेनदेन करने पर मिलेगा 16,000 रुपए तक का कैशबैक, विदेशों में खरीदारी करने पर होगा फायदा

रुपे इंटरनेशनल कार्ड-जेसीबी, डिस्कवर और डाइनर्स क्लब- के साथ कई कार्डों का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को रुपे ट्रैवल टेल्स अभियान के तहत अधिक कैशबैक मिल सकेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 02, 2020 19:00 IST
RuPay International to offer cashback up to Rs 16K for transactions abroad- India TV Paisa

RuPay International to offer cashback up to Rs 16K for transactions abroad

नई दिल्ली। घरेलू भुगतान प्रौद्योगिकी कंपनी रुपे इंटरनेशनल अपने अंतरराष्ट्रीय कार्डधारकों को कुछ चुनिंदा देशों में लेनदेन पर 40 प्रतिशत तक कैशबैक देगी। भारतीय राष्ट्रीय भुगतान निगम (एनपीसीआई) ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

एनपीसीआई ने बयान में कहा कि संयुक्त अरब अमीरात, सिंगापुर, श्रीलंका, ब्रिटेन, अमेरिका, स्पेन, स्विट्जरलैंड और थाइलैंड की यात्रा पर जाने वाले भारतीयों को रुपे इंटरनेशनल कार्ड को एक्टिवेट कराने पर मासिक 16,000 रुपए तक का कैशबैक मिलेगा।

रुपे इंटरनेशनल कार्ड-जेसीबी, डिस्कवर और डाइनर्स क्लब- के साथ कई कार्डों का इस्तेमाल करने वाले ग्राहकों को रुपे ट्रैवल टेल्स अभियान के तहत अधिक कैशबैक मिल सकेगा। कैशबैक का लाभ लेने के लिए ग्राहकों को न्यूनतम 1,000 रुपए का लेनदेन करना होगा। एक लेनदेन पर अधिकतम 4,000 रुपए तक कैशबैक मिलेगा।

ग्राहक एक महीने में चार बार रुपे इंटरनेशनल कार्ड का इस्तेमाल कर इस पेशकश का लाभ ले सकते हैं। उनके पास एक महीने में 16,000 रुपए तक कैशबैक पाने का अवसर होगा। 

Write a comment