1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, मिस्‍ड कॉल देने पर मिलेगी ये सुविधा

SBI ग्राहकों के लिए खुशखबरी, मिस्‍ड कॉल देने पर मिलेगी ये सुविधा

एसबीआई ने अपने ट्विट में लिखा है कि आप एसबीआई के साथ 7.50 प्रतिशत की ब्याज दर, निल प्रोसेसिंग फीस और कई अन्य लाभ का फायदा उठा सकते हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 22, 2021 19:26 IST
SBI customers get cheap Car Loan see details- India TV Paisa
Photo:FILE PHOTO

SBI customers get cheap Car Loan see details

नई दिल्‍ली। देश के सबसे बड़े सार्वजनिक बैंक भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) ने अपने उपभोक्‍ताओं को नई कार खरीदने के लिए सबसे सस्‍ते ऑटो लोन की पेशकश के साथ ही शून्‍य प्रोसेसिंग फीस और अन्‍य कई लाभ दे रहा है। एसबीआई ने सोमवार को अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडर से ट्विट कर कहा है कि क्‍या आप एक नई कार खरीदने की योजना बना रहे हैं? हमेशा पहले एसबीआई कार लोन को याद करें।

एसबीआई ने अपने ट्विट में लिखा है कि आप एसबीआई के साथ 7.50 प्रतिशत की ब्‍याज दर, निल प्रोसेसिंग फीस और कई अन्‍य लाभ का फायदा उठा सकते हैं। बैंक ने ऑटो लोन की जानकारी के लिए एक मोबाइल नंबर भी जारी किया है। इस नंबर पर मिस्‍ड कॉल देने से बैंक की ओर से आपको कॉल बैक किया जाएगा। मिस्‍ड कॉल देने के लिए बैंक ने 7208933141 नंबर जारी किया है। इसके अलावा ग्राहक 7208933145 पर CAR लिखकर एसएमएस भी कर सकते हैं।

योनो मर्चेंट ऐप पेश करेगी एसबीआई पेमेंट्स

भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की अनुषंगी एसबीआई पेमेंट्स व्यापारियों को कम लागत वाली डिजिटल भुगतान संरचना उपलब्ध कराने के लिये योनो मर्चेंट ऐप पेश करने वाली है। बैंक ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। एसबीआई ने एक बयान में कहा कि योनो मर्चेंट एप देश में व्यापारियों के डिजिटलीकरण को बढ़ावा देगा।

बैंक ने कहा कि एसबीआई की योजना देश के लाखों व्यापारियों को मोबाइल आधारित डिजिटल भुगतान स्वीकार करने में योग्य बनाने को लेकर कम लागत वाली संरचना बहाल करने की है। इसके तहत अगले दो साल में देश भर में खुदरा व उपक्रम खंडों में दो करोड़ संभावित उपभोक्ताओं को लक्ष्य किया जाएगा। बैंक ने कहा कि यह उत्तर-पूर्वी शहरों समेत टिअर तीन और चार शहरों में डिजिटल भुगतान की बुनियादी संरचना का विस्तार करने में मददगार होगा।

यह भी पढ़ें: पेट्रोल की कीमत है 31.82 रुपये और डीजल की 33.46 रुपये प्रति लीटर

यह भी पढ़ें: FASTag मिलेगा एक मार्च तक फ्री में, जानिए कैसे हासिल कर सकते हैं आप

यह भी पढ़ें: UP budget: योगी सरकार के 5,50,270 करोड़ रुपये के बजट में किसके लिए है क्‍या, जानने के लिए पढि़ए पूरा बजट भाषण हिन्‍दी में यहां

यह भी पढ़ें: Bajaj Auto ने कर दिया दिल खुश, महंगाई के बीच पल्‍सर से लेकर CT110 तक पर दे रही है भारी छूट

यह भी पढ़ें: iPhone, OnePlus, Samsung, Oppo, Vivo आदि स्‍मार्टफोन यहां मिल रहे हैं 40% तक सस्‍ते, 25 फरवरी तक है मौका

Write a comment