1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. फायदे की खबर
  5. बंद होंगे आइडिया के पोस्टपेड प्लान, वोडाफोन RED में शिफ्ट होंगे आइडिया के ग्राहक

बंद होंगे आइडिया के पोस्टपेड प्लान, वोडाफोन RED में शिफ्ट होंगे आइडिया के ग्राहक

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया अपने पोस्टपेड सेवाओं से आइडिया ब्रैंड हटाने जा रही है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: February 06, 2020 20:14 IST
Vodafone Idea- India TV Paisa

Vodafone Idea

नई दिल्ली| टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया अपने पोस्टपेड सेवाओं से आइडिया ब्रैंड हटाने जा रही है। कंपनी ने गुरुवार को इस बारे मे जानकारी दी है। कंपनी के अनुसार अब पोस्टपेड सेवाओं में वोडाफोन के प्लान ही रहेंगे। वहीं आइडिया के मौजूदा ग्राहक अपने प्लान से मिलते जुलते वोडाफोन RED के प्लान में शिफ्ट कर दिए जाएंगे। हालांकि प्रीपेड ग्राहकों के लिए वोडाफोन और आइडिया दोनों ब्रैंड के नाम से सेवाएं दी जाएंगी।

कंपनी के मुताबिक अब वोडाफोन और आइडिया ब्रैंड के चैनल और स्टोर में वोडाफोन RED प्लान मिलेंगे। सभी नए ग्राहकों को वोडाफोन RED प्लान ही मिलेगा। वहीं आइडिया के निर्वाण प्लान के सभी मौजूदा ग्राहक अपने प्लान से मिलते जुलते वोडाफोन RED प्लान में शिफ्ट किए जाएंगे। कंपनी के मुताबिक ये कदम दोनो ब्रैंड और उनके ग्राहकों को धीरे धीरे एक करने की प्रक्रिया का हिस्सा है। कंपनी की योजना के मुताबिक सबसे पहले ये बदलाव मुंबई से शुरू किया जाएगा। इसके बाद अगले कुछ महीने में ये बदलाव सभी सर्किल में लागू किया जाएगा। 

वोडाफोन इंडिया और आइडिया सेल्युलर ने अपने मोबाइल बिजनेस को अगस्त 2018 में मिलाने का फैसला किया था। जिसके बाद वोडाफोन आइडिया बनी थी। दोनो ब्रैंड अब अपने पूरे कारोबार को एक करने के लिए सिलसिलेवार तरीके से कदम उठा रहे हैं। 

namaste-trump-indiatv
Write a comment
namaste-trump-indiatv