Saturday, July 20, 2024
Advertisement

पंजाब: बरनाला की पॉश कॉलोनी में एक ही घर में मिलीं चार लाशें, एक कुत्ता भी शामिल, मची सनसनी

पंजाब के बरनाला स्थित एक पॉश कॉलोनी में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। एक ही घर में चार शव बरामद हुए हैं, जिसमें एक कुत्ता भी शामिल है। चार शवों के मिलने से दहशत फैल गई है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: June 23, 2024 10:36 IST
crime in punjab- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पंजाब में बड़ी वारदात, मची सनसनी

पंजाब के बरनाला जिले की एक पॉश कॉलोनी में रविवार की सुबह एक ही घर से चार लाशें मिलने से सनसनी फैल गई है। चार लाशों में एक शव कुत्ते का भी है। पूरी कॉलोनी में दहशत व्याप्त है। अबतक इस घटना के वजहों का पता नहीं चल सका है। पुलिस तहकीकात में जुटी है। जानकारी के मुताबिक बरनाला संघेडा रोड ठीकरी वाला चौक के नजदीक बनी राम राज्य कॉलोनी की कोठी नंबर 353 में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की लाशों के साथ एक कुत्ते की लाश बरामद हुई है।

जांच कर रही पुलिस टीम में शामिल डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि कुलबीर सिंह नाम के व्यक्ति ने पहले अपनी बेटी को गोली मारी, फिर अपनी मां को गोली मारी फिर घर में मौजूद कुत्ते को शूट किया और फिर खुद को गोली मार ली। मौके पर ही चारों की मौत हो गई। कुलबीर सिंह ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से इस घटना को अंजाम दिया है। मृतक कुलबीर सिंह शिरोमणि अकाली दल का पार्टी वर्कर भी था।

कनाडा से भारत आई थी बेटी, पिता ने कर दी हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक कुलबीर सिंह की बेटी निमरत कौर कनाडा में स्टडी  कर रही थी और छुट्टियां मनाने अपने घर पंजाब बरनाला आई हुई थी। डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि मृतक की धर्मपत्नी के बयानों के आधार पर फिलहाल 174 की कार्रवाई की जा रही है और डेड बॉडीज का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।

पूरे मामले पर जांच कर रहे डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया व्यक्ति की पहचान कुलबीर सिंह, उसकी बेटी लड़की निमरत कौर और कुलबीर सिंह की माता बलवंत कौर के रूप में हुई है। कुलबीर सिंह की पत्नी रमनदीप कौर दूध लेने के लिए घर से बाहर गई हुई थी। जब वह दूध लेकर वापस आई तो घर का गेट अंदर से बंद था। उसने कॉलोनी के चौकीदार को बुलाया और अंदर जाकर उसने गेट खोला। अंदर का नजारा देखा तो उसकी आंखें फटी रह गईं।

पत्नी ने बताई ये बात, घर में पड़ीं थीं चार लाशें

रमनदीप कौर ने बताया कि एक कमरे में कुलबीर सिंह की और उसकी बेटी निमरत कौर की लाश पड़ी थी और दूसरे कमरे में उनकी मां ओर पालतू कुत्ते की लाश पड़ी थी। वारदात में जो असलहा बरामद हुआ है। वह कुलबीर सिंह का लाइसेंसी रिवॉल्वर था जिससे उसने पहले अपनी बेटी निमरत कौर को गोली मारी, फिर अपनी 85 साल उम्र की मां को गोली मारी और फिर उसके बाद पालतू कुत्ते को गोली मारने के बाद खुद गोली मार कर आत्महत्या कर ली।

पुलिस को शुरुआती जांच में इतना पता चल पाया है कि कुलबीर सिंह काफी लंबे समय से डिप्रेशन का मरीज था और दवाई भी खा रहा था। मौके पर थाना सिटी मुखी बलजीत सिंह के साथ फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है। फिलहाल डीएसपी सतवीर सिंह ने बताया कि मृतक की धर्मपत्नी के बयानों के आधार पर फिलहाल 174 की कार्रवाई की जा रही है है। पोस्टमार्टम के बाद डेड बॉडीज परिवार को दे दी जाएगी। कहा जा रहा है कि परिवार में केवल चार सदस्य ही थे, जिसमें अब सिर्फ रमनदीप कौर बची हैं।

(पंजाब से प्रवीण ऋषि की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement