Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वीभत्स नजारा, कांपी रूह... मां के साथ मंदिर में माथा टेकने आई थी लड़की, युवक ने रेत दिया गला

ईदगाह बस्ती निवासी लड़की अपनी मां के साथ जोहड़ी मंदिर में माथा टेकने के लिए आई थी। इसी दौरान मंदिर में बनी बगीची में छुपे बैठे एक युवक ने उसे घेर लिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: September 11, 2023 15:57 IST
अस्पताल में भर्ती...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA अस्पताल में भर्ती युवती

फाजिल्का (पंजाब): अबोहर के स्थानीय पुरानी फाजिल्का रोड पर जोहड़ी मंदिर में एक दर्दनाक घटना हुई है। यहां अपनी मां के साथ माथा टेकने आई एक युवती का वहीं मंदिर में छुपे एक युवक ने तेजधार हथियार से गला रेत दिया जिसे तुरंत सरकारी अस्पताल में लाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर प्राथमिक इलाज के बाद श्रीगंगानगर रैफर कर दिया गया।

मंदिर प्रांगण में बिखर गया खून

जानकारी के अनुसार ईदगाह बस्ती निवासी लड़की अपनी मां के साथ जोहड़ी मंदिर में माथा टेकने के लिए आई थी। इसी दौरान मंदिर में बनी बगीची में छुपे बैठे एक युवक ने उसे घेर लिया। इसके बाद लड़की के गले पर तेजधार हथियार से वार कर गला रेत दिया और फरार हो गया। इससे लड़की छटपटाने लगी और पूरे आंगन में खून बिखर गया। घबराती हुई लड़की की मां ने पड़ोसियों की मदद से उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया। प्राथमिक इलाज के बाद परिवार वाले उसे श्रीगंगानगर ले गए।

2 दिन से परेशान कर रहा था लड़का
इध सूचना मिलते ही डीएसपी अरुण मुंडन और थाना प्रभारी मौके पर पहुचें। उन्होंने घटनास्थल का जायजा लेते हुए वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से जांच पड़ताल शुरू कर दी। सूत्रों से पता चला है कि उक्त युवती गौशाला रोड़ पर एक शोरूम पर काम करती थी और पिछले दो दिनों से एक लड़का उसे परेशान भी कर रहा था, जिसके बारे में शोरूम मालिक ने उसके परिजनों को बताया था।

(रिपोर्ट- सुनील)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement