Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फोन छीनने के चक्कर में बुजुर्ग महिला को स्कूटी से आधा किलोमीटर तक घसीटा; CCTV में कैद हुई घटना

पंजाब के लुधियाना से एक रोंगटे खड़े करने वाला सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। दरअसल, यहां एक बुजुर्ग महिला का फोन छीनने के चक्कर में स्कूटी सवार बदमाश ने उसे आधा किलोमीटर तक घसीटा।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: December 22, 2023 13:20 IST
ludhiana news- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB लुधियाना में महिला को स्कूटी से घसीटा

पंजाब के लुधियाना से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। खबर है कि लुधियाना के शिमलापुरी इलाके में एक मोबाइल फोन की स्नैचिंग हुई। लेकिन फोन छीनने के चक्कर में एक बुजुर्ग महिला को बदमाश ने अपनी स्कूटी से करीब आधा किलोमीटर तक घसीटा। पीड़ित महिला लोगों के घरों में काम करके गुजारा करती है। इस पूरी घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। 

लुधियाना के शिमलापुरी इलाके की है घटना

बताया जा रहा है कि घायल महिला को निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना की सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। भरे ट्रैफिक में स्कूटी से महिला को घिसटते देख स्थानीय लोगों ने चोर को कुछ ही दूरी पर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। यह पूरी घटना लुधियाना के शिमलापुरी इलाके की है, जहां एक एक्टिवा सवार व्यक्ति ने एक महिला का फोन छीना। इसके बाद महिला ने उसको रोकने का प्रयास किया, लेकिन एक्टिवा सवार व्यक्ति उसे करीब आधा किलोमीटर तक घसीटता हुआ ले गया। जिसकी एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आई है। 

भागने के चक्कर में दूसरी गाड़ी से टकराया आरोपी

लिहाजा इस मामले में स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी हालत में महिला को एक नजदीकी क्लीनिक में उपचार देकर अस्पताल में भर्ती करवाया है। वहीं स्नैचिंग करने वाले आरोपी को भी आधा किलोमीटर आगे दुगरी साइड जाते लोगों ने पकड़ लिया, क्योंकि वह भागने के चक्कर में एक वाहन से टकराते हुए अनियंत्रित होकर स्कूटी से गिर पड़ा और गंभीर रूप से घायल हो गया। फ़िलहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

(रिपोर्ट- तुषार भारती, लुधियाना)

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement