Friday, March 29, 2024
Advertisement

फुल स्पीड में नई दिल्ली से अमृतसर जा रही थी 'शान-ए-पंजाब', अचानक अलग हो गईं बोगियां और फिर...

ट्रेन नई दिल्ली से अमृतसर जा रही थी। इस दौरान बोगियों की जॉइंट क्लिपिंग टूट गई। हालांकि, इस हादसे में किसी तरह के कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 22, 2023 12:39 IST
ट्रेन की बोगियां हुईं अलग- India TV Hindi
ट्रेन की बोगियां हुईं अलग

हरियाणा के पानीपत में बड़ा हादसा होने से टल गया। 'शान-ए-पंजाब' ट्रेन की बोगियां अचानक अलग हो गईं। पानीपत और समालखा के बीच ये घटना हुई। ट्रेन नई दिल्ली से अमृतसर जा रही थी। इस दौरान बोगियों की जॉइंट क्लिपिंग टूट गई। हालांकि, इस हादसे में किसी तरह के कोई जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। ट्रेन में यात्रा कर रहे सभी यात्री सुरक्षित हैं। हासदे के कारण अंबाला की तरफ जाने वाला यातायात एक घंटे तक प्रभावित रहा। वहीं, अब बोगियों की क्लिपिंग जोड़ दी गई है और ट्रेन को सुरक्षित रवाना किया गया है। 

यहां देखें वीडियो

इससे पहले कोलकाता में शनिवार को ईएमयू लोकल ट्रेन का एक डिब्बा पटरी से उतर जाने के कारण रविवार को हावड़ा स्टेशन पर कुछ समय के लिए सामान्य ट्रेन सेवाएं आंशिक रूप से प्रभावित रहीं। हालांकि, घटना में कोई घायल नहीं हुआ। हावड़ा स्टेशन के नए कॉम्प्लेक्स के प्लेटफॉर्म संख्या-19 में प्रवेश करते समय 38908 अमता-हावड़ा ईएमयू लोकल शनिवार सुबह करीब 9.45 बजे पटरी से उतर गई थी। 

ये भी पढ़ें- 

विवाद के बीच आज पेश होगा दिल्ली का बजट, कैलाश गहलोत विधानसभा में देंगे केजरीवाल सरकार का हिसाब

Delhi: रोहिणी जेल में जूस के पैकेट देख पुलिसवालों को हुआ शक, खोलकर देखा तो दंग रह गए

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement