Monday, April 29, 2024
Advertisement

पंजाब: घर की छत पर कंबल ओढ़कर बैठा था शख्स, नौकर को देखते ही भागा, नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ट्वीट

पंजाब कांग्रेस के नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्वीट कर बताया है कि उनके घर की छत पर एक संदिग्ध शख्स कंबल ओढ़कर बैठा था और नौकर के अलार्म बजाते ही भाग गया। सिद्धू ने इसे लेकर डीजीपी से बात की है।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Published on: April 17, 2023 13:14 IST
navjot singh sidhu tweets- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO नवजोत सिंह सिद्धू ने किया ट्वीट-मेरे घर में घुसा संदिग्ध शख्स

पंजाब: पूर्व क्रिकेटर और पंजाब कांग्रेस के नेता नवजोत सिंह सिद्धू के घर की छत पर रविवार की शाम एक संदिग्ध शख्स कंबल ओढ़कर बैठा था। जब उसे देखकर नौकर ने अलार्म बजाया, अलार्म की आवाज सुनते ही वह भाग खड़ा हुआ। इसके बाद सिद्धू ने डीजीपी से बात की है और ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। सिद्धू ने ट्वीट कर लिखा, रविवार की शाम उनके पटियाला स्थित आवास की छत पर एक संदिग्ध व्यक्ति को देखा गया और उन्होंने इसे ‘सुरक्षा में चूक’ बताया। सिद्धू ने कहा कि कंबल ओढ़ा हुआ संदिग्ध व्यक्ति उनके नौकर के शोर मचाने पर फरार हो गया। उन्होंने इसकी सूचना पंजाब पुलिस प्रमुख को दे दी है।

सिद्धू ने किया ट्वीट 

अपने ट्वीट में सिद्धू ने कहा कि यह बातें मुझे पंजाब के लिए आवाज उठाने से नहीं रोक पाएगी। सिद्धू से मिली जानकारी के बाद, पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक वरुण शर्मा सिद्धू के आवास पर गये। वहीं, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके का सीसीटीवी फुटेज खंगाला जा रहा है।

पंजाब सरकार ने सिद्धू की सजा कम कर दी थी

पंजाब सरकार ने सिद्धू की सिक्योरिटी कम कर दी थी और सिद्धू की पत्नी ने सुरक्षा को लेकर सवाल उठाया था। बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू 1988 के रोडरेज के एक मामले में एक साल जेल की सजा काट रहे थे। रोडरेज मामले में सिद्धू ने पटियाला की एक अदालत में सरेंडर कर दिया था, जिसके बाद उन्हें पिछले साल 20 मई को जेल भेज दिया गया। सुप्रीम कोर्ट ने उन्हें एक साल के कठोर कारावास की सजा सुनाई थी और वे पटियाला जेल से एक अप्रैल को रिहा हुए थे।

ये भी पढ़ें:

यूपी: अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद CM योगी ने फिर बुलाई हाई लेवल मीटिंग, दिए हैं ये खास निर्देश

महाराष्ट्र में कुछ बड़ा होने वाला है? BJP के संपर्क में हैं NCP के 13 विधायक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement