Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पंजाब: लिव-इन-रिलेशन और मर्डर की वारदात, बंद कमरे में रजाई में लिपटी मिली खूबसूरत महिला की लाश

पंजाब के संतोखपुर में लिव-इन रिलेशन में प्यार और हत्या की एक दर्दनाक घटना सामने आई है। एक तलाकशुदा महिला शादीशुदा युवक के साथ रहती थी। दोनों की शादी नहीं हुई थी। महिला की लाश बंद कमरे में रजाई में लिपटी मिली है।

Reported By : Puneet Pareenja Written By : Kajal Kumari Updated on: March 28, 2023 22:46 IST
live in relation and murder in punjab- India TV Hindi
लिव इन रिलेशन में एक और हत्या की वारदात

पंजाब: जालंधर के संतोखपुरा से बड़ी ख़बर सामने आई है। जहां बंद कमर में रजाई में लिपटा एक खूबसूरत महिला का शव बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि महिला एक शादीशुदा युवक के साथ लिव-इन रिलेशन में रहती थी।  महिला के साथ रहने वाला विनोद फिलहाल फरार बताया गया है। महिला की मौत कैसे हुई, फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। परिवार वालों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर मृतक महिला की बहन और बहनोई दोनो संतोखपुरा स्थित उसके घर पहुंचे तो घर के भीतर से बदबू आ रही थी। जब गेट फांद कर देखा तो महिला का शव रजाई में लिपटा हुआ पड़ा हुआ था। इसकी सूचना तुरंत उसके साथ रह रहे युवक विनोद के परिजनों और पुलिस को दी गई।

दोनों शादी शुदा युवक-युवती रहते थे साथ

 जानकारी के मुताबिक लिव इन में रहने वाले दोनों महिला और पुरुष पहले से शादीशुदा थे। महिला का तलाक हो चुका था तो वहीं साथ रह रहे विनोद का अपनी पत्नी से तलाक नहीं हुआ था। दोनों का एक बच्चा भी है। महिला के बहनोई के मुताबिक मृतका की शादी हुई थी, लेकिन उसका अपने पति से तलाक हो गया था। उसके बाद वह विनोद वासी धोगड़ी के साथ रिलेशन में आई थी। दोनों पिछले लगभग दो साल से संतोखपुरा में एक साथ रह रहे थे लेकिन  दोनों की शादी नहीं हुई थी। वे दोनों शादी करवाना चाहते थे, लेकिन  विनोद का तलाक नहीं हुआ था इसलिए दोनों ने शादी नहीं की थी।

मृतका  के परिजनों ने बताया कि विनोद कुछ दिन पहले अपने बच्चे को साथ रह रही महिला के परिवार के घर छोड़ गया था जिसके बाद उसका और महिला दोनों का फोन बंद आ रहा था। जब इसकी जानकारी लेने बहन-बहनोई मंगलवार की दोपहर यहां पहुंचे तो ये घटना सामने आई है।

तहकीकात कर रही पुलिस 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे विनोद के पिता के मुताबिक विनोद की पत्नी और बच्चा धौगड़ी में रहते हैं। जबकि विनोद परिवार को छोड़ कर यहां संतोखपुरा में महिला के साथ रह रहा था। पुलिस की जांच में सामने आया है कि इस घर में दोनो किराए पर रहते थे और घर का मालिक हिमाचल प्रदेश में रहता है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच के पश्चात ही सही तथ्य सामने आएंगे। पुलिस द्वारा घर को सील कर दिया गया है। फिलहाल किसी को भी घर के भीतर नहीं जाने दिया जा रहा। पुलिस तहकीकात में लगी है। 

ये भी पढ़ें: 

यूपी: बाप अपनी ही 12 साल की बेटी से जबरन बना रहा था संबंध, मां ने हैवान पति को भेज दिया जेल

प्रयागराज: अतीक अहमद को लेकर नैनी जेल से निकली पुलिस, फिर ले जा रहे अहमदाबाद की साबरमती जेल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement