Sunday, April 28, 2024
Advertisement

यूपी: बाप अपनी ही 12 साल की बेटी से जबरन बना रहा था संबंध, मां ने हैवान पति को भेज दिया जेल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बाप अपनी ही 12 साल की बेटी से हैवानियत करता था। जब बच्ची की तबियत खराब रहने लगी तो मां ने पूछा तो हकीकत पता चल। जिसके बाद पत्नी ने पति को गिरफ्तार करा दिया।

Kajal Kumari Written By: Kajal Kumari
Published on: March 28, 2023 20:31 IST
father makes relation with daughter- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO पिता की हैवानियत, बेटी से बनाता था संबंध

 

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक बाप ने रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। सौतेला पिता 12 वर्ष की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत कर रहा था। रेप का यह घिनौना भोपा थाना क्षेत्र का है। पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर स्थानीय पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में एक कलयुगी पिता का इंसानियत को शर्मसार करने वाली वारदात सुनकर लोग सन्न रह गए। रिश्ते में सौतेला पिता 12 वर्षीय मासूम बच्ची से कई महीनों से हैवानियत कर रहा था। जब मां से अपने पति की करतूत और बेटी का दर्द बर्दाश्त नहीं हुआ तो उसने पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई और पति को उसके कुकर्मों की सजा दिलवायी है। महिला ने बताया है कि कुछ वर्ष पहले उसके पति की मौत हो गई थी जिसके बाद उसने दूसरी शादी कर ली थी।

पति की करतूत सुन गुस्से से आग-बबूला हुई मां

पहले पति से महिला को एक 12 वर्ष की बेटी और एक 6 वर्ष का बेटा है। दूसरे पति से भी उसका एक बेटा है। पीड़ित महिला मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार का पालन पोषण कर रही है। महिला का आरोप है कि उसकी 12 वर्षीय बेटी की पिछले कई दिनों से तबीयत खराब चल रही थी। जब उसने उससे बातचीत की तो बेटी ने बताया कि पिछले कई दिनों से उसका सौतेला पिता उसकी मां के चले जाने के बाद घर पर अकेले उससे जबरन संबंध बनाता था। किसी को बताने पर सौतेले पिता ने बच्ची को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

बच्ची की आपबीती सुनकर मां को पति पर इतना गुस्सा आया कि उसने अपने दूसरे पति के खिलाफ स्थानीय पुलिस में शिकायत दर्ज कराई,  जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल कराया है और रिपोर्ट का इंतजार कर रही है।

मुजफ्फरनगर से योगेश त्यागी की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें:

नकली दवाएं बनाने वाली कंपनियों के खिलाफ सरकार ने लिया बड़ा एक्शन, 18 के लाइसेंस रद्द, कार्रवाई जारी

आसमान को देखिए-चमकीले ग्रह परेड करते दिखेंगे, आज नहीं देखा तो फिर एक दशक करना होगा इंतजार

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement