Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

पंजाब: पिस्तौल की नोक पर फाजिल्का में विवाहिता के साथ किया गया दुष्कर्म, संदिग्ध हालातों में महिला की हुई मौत

फाजिल्का में पिस्तौल की नोक पर एक विवाहित महिला के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इस दौरान महिला का वीडियो भी बनाया गया है। महिला की संदिग्ध हालातो में मौत हो गई है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: September 01, 2023 22:12 IST
पिस्तौल की नोक पर फाजिल्का में विवाहिता के साथ किया गया दुष्कर्म- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पिस्तौल की नोक पर फाजिल्का में विवाहिता के साथ किया गया दुष्कर्म

पंजाब के फाजिल्का से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल बताया जा रहा है महिला गांव के ही एक घर से लस्सी लेने के लिए गई थी, जहां पर आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला के परिवार वालों ने बताया कि यह घटना 3 साल पहले की है।

 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल फाजिल्का में एक महिला एक शख्स के घर पर लस्सी लेने के लिए गई थी। उस दौरान आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और इसका वीडियो भी बनाया। परिवार वालों ने आरोप लगाते हुए बताया कि यह घटना 3 साल पहले की है। आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए वीडियो भी बनाया था जिसके आधार पर वो महिला को तब से ब्लैकमेल कर रहा था।

संदिग्ध हालातों में महिला की हुई मौत

मृतिका के पति के मुताबिक महिला ने उसके साथ हुए बलात्कार की सारी बातें करीब 1 महीने पहले परिवार के लोगों को बताई थी। इसके बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई मगर कोई सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद महिला का स्वास्थ्य धीरे-धीरे खराब होता चला गया। अब महिला की संदिग्ध हालातों में मृत्यु हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

2 महीने पहले भी आया था ऐसा मामला

फाजिल्का से 2 महीने पहले भी बलात्कार का एक और मामला सामने आया था। कॉलेज की एक छात्रा के पेट में दर्द होने के कारण उसे जिला के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां इलाज के दौरान पता चला कि छात्रा 5 महीने की गर्भवती है। छात्रा के परिजनों ने पुलिस से मामले में दोषियों पर कार्रवाई करने की मांग की थी।

(पंजाब से सुनील की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

नोएडा: TV का केबल ठीक करने आया था मैकेनिक, युवती ने मार दिया चाकू, पिता को भी किया घायल

गुस्से में युवक ने प्रेशर कुकर से लिव-इन-पार्टनर की कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement