Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गुस्से में युवक ने प्रेशर कुकर से लिव-इन-पार्टनर की कर दी हत्या, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बेंगलुरु में एक शख्स ने गुस्से में अपने लिव-इन-पार्टनर के सिर पर प्रेशर कुकर से वार कर दिया। इस कारण उस महिला की मृत्यु हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: August 28, 2023 12:38 IST
गुस्से में युवक ने प्रेशर कुकर से लिव-इन-पार्टनर की कर दी हत्या- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA गुस्से में युवक ने प्रेशर कुकर से लिव-इन-पार्टनर की कर दी हत्या

कर्नाटक के बेंगलुरु से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल एक शख्स ने प्रेशर कुकर से हमला कर अपने ही लिव-इन-पार्टनर की हत्या कर दी। आरोपी और मृतका दोनों पिछले 3 सालों से एक साथ लिव-इन में रह रहे थे। लड़ाई के दौरान युवक को गुस्सा आ गया और उसने उसकी हत्या कर दी।

क्या है पूरा मामला?

बेगुर पुलिस के मुताबिक, वैष्णव नामक एक 24 वर्षीय व्यक्ति को पुलिस ने अपने ही लिव-इन-पार्टनर देवी की हत्या के आरोप में गिफ्तार किया है। मृतका की उम्र 24 साल थी। आरोपी ने महिला के सिर पर प्रेशर कुकर से जोरदार हमला कर दिया जिस कारण उस महिला की मृत्यु हो गई। ये मामला माइको लेआउट पुलिस थाने का है। आरोपी और मृतका दोनों ही केरल के रहने वाले हैं और यहां साथ में पढ़ाई कर रहे थे।

साउथ-ईस्ट डिवीजन के DCP ने दी जानकारी

DCP सी.के. बाबा ने बताया कि, 'दोनों लिव-इन में रहते थे। ये दोनों केरल के रहने वाले हैं। आरोपी को महिला पर किसी बात को लेकर संदेह था। इस कारण इन दोनों के बीच अकसर झगड़ा हुआ करता था। कल भी इन दोनों के बीच झगड़ा हुआ। जिसके बाद आरोपी ने महिला के सिर पर प्रेशर कुकर से हमला कर दिया। हमने IPC की धारा 302 के तहत हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।'

ये भी पढ़ें-

नाराज पत्नी से बदला लेने के लिए शख्स ने कराई बेटे की हत्या, किलर को दी 5 लाख की सुपारी

बाजार में चलाने जा रहे थे ‘चिल्ड्रेन बैंक ऑफ इंडिया’ के नोट, पुलिस ने गुजरात के 2 लोगों को पकड़ा

धारदार हथियार से बच्चे के पूरे मुंह पर किए वार, AIIMS में शव छोड़कर मां-बाप फरार; मौत से पहले मासूम दे गया गवाही

 

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement