Thursday, May 02, 2024
Advertisement

सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन पर उनकी हवेली पहुंची ब्रिटिश रैपर स्टेफलॉन, मां-बाप ने फैंस के बीच मनाया बर्थडे

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन के मौके पर आज उनके गांव मूसा में फैंस की भारी भीड़ जुटी। पंजाबी सिंगर के मां-बाप ने फैंस के साथ अपने बेटे सिद्धू का बर्थडे मनाया। इस दौरान ब्रिटिश रैपर स्टेफलॉन डॉन भी वहां पहुंचीं।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: June 11, 2023 17:22 IST
Sidhu Musewala s birthday- India TV Hindi
Image Source : TWITTER सिद्धू मूसेवाला के जन्मदिन पर पहुंचीं ब्रिटिश रैपर स्टेफलॉन

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का आज जन्मदिन है। सिद्धू की पिछले साल 29 जून को गोलियों से भूनकर उनके गांव में हत्या कर दी गई थी। आज बड़ी संख्या में सिद्धू के फैंस उनके गांव मूसा में बनी हवेली पर पहुंचे और अपने चहेते सिंगर का जन्मदिन मनाया। सिद्धू की हवेली पर आज उनके जन्मदिन के मौके पर चाहने वालों ने केक काटा। इतना ही नहीं इस दौरान वहां रक्तदान कैंप भी लगाया गया। 

रैपर स्टेफलॉन डॉन पहुंची सिद्धी के घर

वहीं मूसेवाला के जन्मदिन पर परिवार से मुलाकात करने इंग्लैंड से रैपर स्टेफलॉन डॉन गांव मुसा पहुंची, जहां पर उन्होंने सिद्धू के परिवार से मुलाकात की और लोगों को संबोधित और सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

सिद्धू के पिता बलकौर ने क्या कहा?
इस दौरान सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकोर सिंह ने कहा कि न्याय के लिए जालंधर जाने के बाद भी लोगों के हाथ बंधे रहे और कल वे मुख्यमंत्री के पास भी गए, लेकिन उन्हें समय नहीं दिया। उनके ईमानदार विधायक कुंवर विजय प्रताप ने साफ कहा है कि सरकार न्याय नहीं देगी, वह पुलिस में रहे हैं। एक ईमानदार व्यक्ति ही उन्हें न्याय दे सकता है। आज आप सिद्धू के जन्मदिन पर उपस्थित थे, सभी का धन्यवाद। सिद्धू मुसे वाला के जन्मदिन पर आज मुसेवाले के पिता ने कहा कि 1 साल से ज्यादा बीत चुका है लेकिन अभी तक इंसाफ नहीं मिला। उन्होंने कहा कि मुसेवाला को देश-विदेश ओर सभी जगह आज भी याद करते हैं। सरकार और पुलिस कुछ नहीं कर पा रही। दिनदहाड़े फिरोतियां लेकर कत्ल किए जा रहे हैं। वहीं उन्होंने कहा कि सिद्धू मूसेवाला को प्यार करने वाले देश के कोने-कोने से गाव मूसा पहुंचते हैं।

"हर मां की कोख से पैदा हो सुभदीप"
वहीं बेटे के जन्मदिन सिद्धू की मां चरण कौर ने कहा कि उन्हें गर्व है कि उन्होंने एक ऐसे योद्धा पुत्र को जन्म दिया है जिसने कम उम्र में दुनिया पर विजय प्राप्त की है। मैं चाहती हूं कि सुभदीप हर मां की कोख से पैदा हो। चरण कौर ने युवाओं से कहा कि वे नशा छोड़ें।

(रिपोर्ट- प्रवीन ऋषि)

ये भी पढ़ें-

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से घबराया दिल्ली जेल प्रशासन, कहा सीधे पंजाब भेजो, जेल की कानून व्यवस्था बिगड़ने का डर

महाराष्ट्र: मुंबई के दादर इलाके में तेज रफ्तार की वजह से भीषण हादसा, कार के परखच्चे उड़े, 2 की मौत और 3 घायल
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पंजाब सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement