Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'गद्दार' वाले बयान के बाद एक साथ आए अशोक गहलोत और सचिन पायलट, कही ये बड़ी बात

इस बैठक में अशोक गहलोत ने कहा कि उसके मायने ये भी थे कि हम लोगों के साथ हर कार्यकर्ता एसेट है। सब मिलकर यात्रा को भी कामयाब बनाएंगे। अगला चुनाव मुख्य मुद्दा है, वह हम जीतकर बताएंगे।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: November 29, 2022 19:27 IST
संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ सचिन पायलट, अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा- India TV Hindi
Image Source : TWITTER संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल के साथ सचिन पायलट, अशोक गहलोत और प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा

राजस्थान की सियासत में मचे भूचाल के मद्देनजर प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट एक साथ दिखे। अशोक गहलोत के द्वारा सचिन पायलट को 'गद्दार' बताये जाने के बाद यह पहला मौका था जब दोनों नेता एक साथ थे और मीडिया से बातचीत की। मीडिया में आई खबर के अनुसार, दोनों नेताओं के बीच बंद कमरे में बैठक हुई और इस बैठक में कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल भी मौजूद रहे। 

राजस्थान में हम सब एकजुट हैं- गहलोत 

बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए अशोक गहलोत ने कहा कि, राहुल गांधी पहले ही कह चुके हैं कि, "दोनों ही सम्मानित नेता हैं। अशोक गहलोत और सचिन पायलट संपत्ति हैं।" गहलोत ने कहा कि राजस्थान में हम सब एकजुट हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बैठक के लिए पहुंचे तो पायलट ने हाथ जोड़कर उनका अभिवादन किया, इस पर गहलोत ने भी हाथ जोड़कर इसे स्वीकारा। 

बता दें कि, जयपुर में प्रदेश कार्यालय पर राज्य में भारत जोड़ो यात्रा के मद्देनजर एक बैठक हुई। इस बैठक में ही दोनों नेताओं की मुलाकात भी हुई। इस बैठक में आगामी यात्रा को लेकर भी रणनीति तैयार हुई है। बैठक के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान सचिन पायलट ने कहा, राहुल गांधी की राजस्थान में होने वाली भारत जोड़ो यात्रा काफी यादगार रहेगी, यह एक ऐतिहासिक यात्रा होगी, हर वर्ग के लोग इस यात्रा से जुड़ेंगे। कार्यकर्ता और नेता भी इस यात्रा से जुड़ेंगे।

राहुल गांधी ने पकड़ा है उसे पूरे देश ने स्वीकार किया- गहलोत 

वहीं अशोक गहलोत ने कहा कि, "राहुल गांधी जिस रूप में यात्रा को लेकर चल पड़े हैं इससे पूरे देश के अंदर एक नई आशा की किरण जागी है। आने वाले दिनों में यात्रा तो समाप्त हो जाएगी  लेकिन देश के अंदर जो माहौल बना है वो माहौल देश में जो चुनौती, तनाव और हिंसा का माहौल है इसे लेकर जो मुद्दा राहुल गांधी ने पकड़ा है उसे पूरे देश ने स्वीकार किया है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement