Friday, April 19, 2024
Advertisement

Ashok Gehlot: राजस्थान के CM अशोक गहलोत की तबीयत बिगड़ी, उदयपुर, आबूरोड और अहमदाबाद का कार्यक्रम कैंसिल

Ashok Gehlot: डॉक्टर्स ने सीएम गहलोत को अगले दो तीन दिन आराम की सलाह दी है इसलिए उनका आगामी तीन और चार अगस्त के उदयपुर, आबूरोड और अहमदाबाद के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

Khushbu Rawal Written By: Khushbu Rawal
Updated on: August 02, 2022 23:58 IST
Ashok Gehlot- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) Ashok Gehlot

Highlights

  • सीएम गहलोत को डॉक्टर्स ने अगले 2-3 दिन आराम करने की सलाह दी
  • आगामी तीन और चार अगस्त के सभी कार्यक्रम कैंसिल कर दिए गए
  • पिछले साल अशोक गहलोत की एंजियोप्लास्टी की गई थी

Ashok Gehlot: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की तबीयत खराब हो गई है जिसके बाद डॉक्टर्स ने उन्हें अगले 2-3 दिन आराम करने की सलाह दी है। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार सीएम गहलोत को वायरल इन्फेक्शन की शिकायत होने पर डॉक्टर्स ने उन्हें अगले दो तीन दिन आराम की सलाह दी है। सूत्रों के अनुसार इसलिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का आगामी तीन और चार अगस्त के उदयपुर, आबूरोड और अहमदाबाद के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है।

सीने में दर्द के बाद हुई थी एंजियोप्लास्टी

वहीं, आपको बता दें कि इससे पहले भी अशोक गहलोत को तबीयत बिगड़ने के चलते जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया था। पिछले साल कोरोना को मात देने के बाद वह पोस्ट कोरोना समस्याओं से जूझ रहे थे। पिछले साल अगस्त महीने में ही अशोक गहलोत की अचानक से तबीयत बिगड़ गई थी। सीने में दर्द और थकावट की शिकायत के बाद उनको जयपुर के एसएमएस अस्पताल ले जाया गया था जहां उनके स्वास्थ्य की जांच की गई। सीएम गहलोत को सीने में दर्द की शिकायत थी। ईसीजी रिपोर्ट सामान्य आने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी।

गौरतलब है कि अशोक गहलोत कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए थे जिसके बाद वे पोस्ट कोविड समस्याओं से जूझ रहे थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement