Sunday, April 28, 2024
Advertisement

BJP की परिवर्तन यात्रा में अश्लील डांस, भीड़ जुटाने के लिए नेताओं ने लिया डांसर का सहारा; VIDEO

भाजपा की परिवर्तन यात्रा भरतपुर की विधानसभा सीटों को कवर करेगी। टिकट के दावेदार के पास शक्ति प्रदर्शन का यह मौका है, जिसे वे हाथ से नहीं जाने देना चाहते।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: September 08, 2023 16:16 IST
भीड़ जमा करने के लिए...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV भीड़ जमा करने के लिए भाजपा नेताओं ने कराया लड़कियों से डांस

राजस्थान के भरतपुर में भाजपा परिवर्तन संकल्प यात्रा चल रही है। यहां से टिकट के दावेदारों को परिवर्तन यात्रा में भीड़ जुटाने का टारगेट दिया गया है। इसके लिए टिकट दावेदार भजन मंडलियों को बुलाने से लेकर रागनी कॉम्पिटिशन तक करा रहे हैं। इतना ही नहीं, यात्रा में महिला डांसर को बुलाकर अश्लील डांस तक करवाया जा रहा है जिसका वीडियो भी सामने आया है।

भीड़ बढ़ाने के लिए कराया था डांस कार्यक्रम

बता दें कि भाजपा की परिवर्तन यात्रा भरतपुर की विधानसभा सीटों को कवर करेगी। टिकट के दावेदार के पास शक्ति प्रदर्शन का यह मौका है, जिसे वे हाथ से नहीं जाने देना चाहते। गुरुवार को भाजपा परिवर्तन यात्रा डीग जिले के कामां विधानसभा पहुंची जहां कांग्रे से पूर्व विधायक शमसुल हसन ने भगत सिंह तिराहे पर यात्रा का स्वागत किया। स्वागत के लिए कामां के अक्खरवाड़ी चौराहे प रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया और लोगों की भीड़ जुटाने के लिए एक डांसर को बुलाया गया। डांसर ने हरयाणवी और बॉलीवुड गीतों पर जमकर ठुमके लगाए। इस दौरान कुछ भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी महिला डांसर के साथ डांस किया।

पूरे कामां मे हो रही चर्चा
यह सब भीड़ को तब तक रोके रखने के लिए था, जब तक परिवर्तन यात्रा का रथ और उसमें सवार दिग्गज शमशुल हसन की ओर से जुटाई गई भीड़ न देख लें। जैसे ही परिवर्तन यात्रा कामां के नजदीक पहुंची तभी डांस कार्यक्रम को बंद करा दिया था लेकिन भाजपा नेता द्वारा कराए गए अश्लील डांस की चर्चा पूरे कामां में हो रही है।

भरतपुर में भाजपा से टिकट चाहने वाले दावेदार शक्ति प्रदर्शन में हल्के साबित नहीं होना चाहते। ऐसे में उन्हें जो भी करना पड़े, वह कर रहे हैं। शमसुल हसन जिला परिषद के सदस्य भी हैं, वे इस बार बीजेपी से टिकट की मांग रहे हैं।

(रिपोर्ट- कपिल चीमा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement