Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हिंदू लड़कियों के साथ छेड़खानी का विरोध किया... तो मुस्लिम युवकों ने मधुसूदन को मार दिया चाकू

लड़कियों के साथ गलत होता देख मधुसूदन ने मुस्लिम युवकों से ऐसा ना करने को कहा। इसके बाद उन मुस्लिम युवकों ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसे चाकू मार दिया।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Published on: October 06, 2022 20:46 IST
bikaner news- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO bikaner news

Highlights

  • छेड़खानी का विरोध किया तो मार दिया चाकू
  • राजस्थान के बीकानेर का मामला
  • जुबैर ने मारा चाकू

नवरात्रि हिंदुओं के लिए बेहद पवित्र मानी जाती है, इन नौ दिनों में मां दुर्गा के नौ रूपों की पूजा होती है। इसके साथ ही इन नौ दिनों में लोग जम कर गरबा भी करते हैं। हालांकि, इस बार की नवरात्रि और गरबा राजस्थान के बीकानेर में रहने वाले मधुसूदन के लिए घातक साबित हुई।

दरअसल, बीकानेर में एक जगह डांडिया का प्रोग्राम चल रहा था तो उस प्रोग्राम में कुछ मुस्लिम युवक भी घुस आए। पहले तो उन्होंने वहां गरबा करना शुरू किया फिर गरबा कर रही लड़कियों के साथ छेड़खानी करने लगे। लड़कियों के साथ गलत होता देख मधुसूदन ने मुस्लिम युवकों से ऐसा ना करने को कहा। इसके बाद उन मुस्लिम युवकों ने पहले उसके साथ मारपीट की और फिर उसे चाकू मार दिया। मधुसूदन इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया।

जुबैर ने मारा चाकू

बताया जा रहा है कि चाकू जुबैर नाम के लड़के ने मारा है। पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, इन सब के बीच मधुसूदन की हालत गंभीर बनी हुई है। वो पिछले चार दिनों से आईसीयू में भर्ती है। डॉक्टरों का कहना है कि अगर मधुसूदन बच भी गया तो उसकी एक आंख की रोशनी जा सकती है। 

क्या थी पूरी घटना

घटना एक अक्टूबर की बताई जा रही है। बीकानेर में एक अक्टूबर को गरबा मैदान में गरबा खेला जा रहा था, तभी इस दौरान वहां कुछ मुस्लिम लड़के पहुंच गए और उन्होंने वहां मौजूद लड़कियों के साथ छेड़खानी शुरू कर दी। जब लड़कियों ने इसका विरोध किया तो इन युवकों ने उनके साथ बदतमीजी करनी शुरू कर दी। इसी को रोकने जब मधुसूदन आगे आया तो उसे इन युवकों ने पहले बुरी तरह मारा फिर जब इससे भी मन नहीं भरा तो उसे चाकुओं से गोद दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement