Saturday, April 20, 2024
Advertisement

राजस्थान हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस इंद्रजीत मोहंती हुए कोरोना संक्रमित, CM गहलोत ने किया ट्वीट

राजस्थान हाईकोर्ट के चीफ न्यायाधीश इंद्रजीत महंती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। 

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 15, 2020 22:24 IST
Chief Justice of Rajasthan High Court Indrajit Mahanty tested positive for COVID19 - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Chief Justice of Rajasthan High Court Indrajit Mahanty tested positive for COVID19 

नई दिल्ली। राजस्थान हाईकोर्ट के चीफ न्यायाधीश इंद्रजीत महंती कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया कि जैसे ही उन्हें इंद्रजीत महंती के कोरोना संक्रमित होने की खबर मिली तो उन्हें उनकी तबीयत की चिंता हुई। वे भगवान से दुआ करते हैं कि जल्द से जल्द उनकी तबीयत में सुधार हो। 

राजस्थान में आज (15 अगस्त) रात 8.30 बजे तक 1287 नए कोरोना वायरस के मामले और 16 मौतें दर्ज की गई। राज्य स्वास्थ्य विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, 13993 सक्रिय मामलों, 45254 रिकवरी और 862 मौतों सहित अब मामलों की कुल संख्या 59979 हो गई है।

बता दें कि, केंद्रीय विधि एवं न्याय मंत्रालय ने अक्तूबर 2019 को वरिष्ठ न्यायाधीश इंद्रजीत महांती को राजस्थान उच्च न्यायालय का मुख्य न्यायाधीश नियुक्त किया था। जस्टिस इंद्रजीत महांती का जन्म 11 नवंबर, 1960 को उड़ीसा के कटक में हुआ। उन्होंने पश्चिम बंगाल के दार्जलिंग से स्कूली शिक्षा लेकर दिल्ली यूनिवर्सिटी से वकालत की पढ़ाई की। इसके बाद इंग्लैंड के केम्ब्रिज यूनिवर्सिटी से एलएलएम किया। वे 1989 से 2006 तक उड़ीसा बार काउंसिल के सदस्य रहे और 30 मार्च 2006 को उड़ीसा हाईकोर्ट में जज बने। महांती 14 नवंबर 2018 को बॉम्बे हाईकोर्ट में जज नियुक्त हुए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement