Sunday, May 05, 2024
Advertisement

राजस्थान में दर्दनाक हादसा, एमपी के एक ही परिवार के चार लोगों की मौत

राजस्थान के बूंदी जिले में एक कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार सवार चार लोगों की मौत हो गई। सभी मृतक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Published on: November 12, 2023 13:15 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर।- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर।

बूंदी: राजस्थान के बूंदी जिले में रविवार सुबह राष्ट्रीय राजमार्ग-52 पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां हाईवे पर जा रही एक कार ने ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। बताया जा रहा है कि कार की स्पीड तेज थी और ट्र्क ने अचानक ब्रेक लगा दिया। इससे कार ने अनियंत्रित होकर ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। वहीं इस हादसे में कार सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक अन्य व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई। पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है। वहीं सभी शवों को मुर्दाघर में रखा गया है।

एमपी के रहने वाले थे सभी मृतक

बता दें कि रविवार की सुबह एनएच 52 पर एक भीषण सड़क हादसा हुआ। यहां हाईवे पर एक कार की ट्रक से टक्कर हो गई। वहीं इस दर्दनाक हादसे में कार सवार मध्य प्रदेश के एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। इस मामले की जानकारी पुलिस ने दी है। पुलिस ने बताया कि यह हादसा हिंडोली थाना क्षेत्र में हुआ है। पीड़ित परिवार के चार लोग कार से पुष्कर जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक मृतकों की पहचान मध्य प्रदेश के आगर-मालवा जिले के गांगूखेड़ी गांव के रहने वाले देवी सिंह (50), उनकी पत्नी मानखोर कंवर (45), भाई राजाराम (40) और भतीजे जितेंद्र (20) के रूप में हुई है।

कार ने ट्रक में पीछे से मारी टक्कर

हिंडोली पुलिस थाने के अधिकारी मनोज सिकरवाल ने बताया कि हादसा देर रात करीब 12:30 बजे हुआ। एसयूवी में सवार होकर चार लोग जा रहे थे। इसी दौरान एसयूवी ने हिंडोली शहर के पास एक ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। सिकरवाल के अनुसार संभवत: एसयूवी तेज रफ्तार में थी। ऐसा लगता है कि आगे चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक लगा दिया, जिससे एसयूवी उस ट्रक में टकरा गई। उन्होंने बताया कि तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। सिकरवाल ने बताया कि ट्रक चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। आरोपी चालक को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि चारों शवों को फिलहाल मुर्दाघर में रखवा दिया गया है। मृतकों के परिजनों के आने के बाद उनका पोस्टमार्टम किया जाएगा।

(इनपुट: भाषा)

यह भी पढ़ें- 

टोंक: बसपा प्रत्याशी अशोक बैरवा ने किया कांग्रेस का समर्थन, सचिन पायलट ने कहा- 'इनके आने से हमे बल मिलेगा'

Video: राजस्थान में पुलिस दरोगा ने कांस्टेबल की 4 साल की बच्ची से किया रेप, मां ने आरोपी पुलिसकर्मी को जूते से पीटा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement