Monday, April 29, 2024
Advertisement

राजस्थान: 25 साल की महिला बोरवेल में गिरी, रात से थी गायब; सुरक्षित निकालने के प्रयास जारी

महिला मंगलवार रात 8 बजे से घर से गायब थी। परिजन जब महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे थे तो उन्होंने उसकी चप्पल बोरवेल के बाहर देखने पर पुलिस को सूचित किया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: February 07, 2024 18:28 IST
borewell- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बोरवेल में गिरी महिला (प्रतीकात्मक तस्वीर)

राजस्थान के गंगापुर सिटी जिले के बामनवास थाना क्षेत्र में बुधवार को 25 साल की एक महिला खेत में बने कच्चे बोरवेल में गिर गई। बामनवास उपखंड अधिकारी अंशुल ने बताया कि बामनवास के गुडला गांव में महिला अपने घर के पीछे खेत में बने कच्चे बोरवेल में गिर गई है। महिला को सुरक्षित बाहर निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने बताया कि बोरवेल में मोबाइल की रोशनी करके देखने पर 95 फीट की गहराई में एक हाथ नजर आया है। उन्होंने बताया कि महिला को बोरवेल में ऑक्सीजन पहुंचाने के प्रयास किए जा रहे है।

खुद बोरवेल में गिरी या किसी ने गिराया?

राज्य आपदा मोचन बन (SDRF) और राष्ट्रीय आपदा मोचन बन (NDRF) को सूचित कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि महिला के परिजनों से प्रारंभिक बातचीत में पता चला कि महिला बीती रात से घर से गायब थी। महिला स्वयं बोरवेल में जा गिरी या उसे किसी ने गिराया है इसकी जांच की जा रही है

गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे थे कि बोरवेल के बाहर दिखी चप्पल

बामनवास के पुलिस उपाधीक्षक संतराम ने बताया कि 25 वर्षीय मोना बाई के बोरवेल में गिरने की सूचना बुधवार को अपराह्न पुलिस को मिली। उन्होंने बताया कि परिजन जब महिला की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने जा रहे थे तो उन्होंने उसकी चप्पल बोरवेल के बाहर देखने पर पुलिस को सूचित किया। उन्होंने बताया कि महिला मंगलवार रात 8 बजे से घर से गायब थी। खेत पर हाल ही में 100 फीट गहरा बोरवेल खोदा गया था। बोरवेल में पानी नहीं है।

संतराम ने बताया कि पुलिस और प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और महिला को सुरक्षित निकालने के प्रयास किए जा रहे हैं। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement