1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. राजस्थान
  4. राजस्थान में बेकाबू कोरोना से स्थिति गंभीर, राज्यपाल ने की अपील

राजस्थान में बेकाबू कोरोना से स्थिति गंभीर, राज्यपाल ने की अपील

राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पैदा हुए हालातों के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने किसी भी स्वास्थ्य कर्मी के साथ गलत व्यवहार नहीं करने की अपील है।

Manish Bhattacharya Manish Bhattacharya @Manish_IndiaTV
Updated on: April 27, 2021 15:44 IST
राजस्थान में बेकाबू कोरोना से स्थिति गंभीर, राज्यपाल ने की अपील- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE राजस्थान में बेकाबू कोरोना से स्थिति गंभीर, राज्यपाल ने की अपील

जयपुर: राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण पैदा हुए हालातों के बीच राज्यपाल कलराज मिश्र ने किसी भी स्वास्थ्य कर्मी के साथ गलत व्यवहार नहीं करने की अपील है। इसके साथ ही, उन्होंने लोगों से महामारी के इस वक्त में दवाइयों को जमा नहीं करने का भी आग्रह किया। 

उन्होंने जनप्रतिनिधियों, सांसदगण, विधायकगण, अधिकारियों, चैरिटेबल संस्थाओं, धार्मिक संस्थाओं और सभी नागरिकों से अपील करते हुए कहा कि ऐसी अभूतपूर्व स्थिति में हमें धैर्यपूर्वक उपलब्ध संसाधनों का योजनाबद्ध तरीकों से उपयोग करते हुए इस महामारी पर विजय प्राप्त करनी है।

मुख्यमंत्री गहलोत ने सोनिया गांधी को दी हालात की जानकारी

कोरोना वायरस संक्रमितों की बढ़ती संख्या के बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से बात की और उन्हें राज्य की परिस्थितियों की जानकारी दी। 

मुख्यमंत्री कार्यालय के एक प्रवक्ता के अनुसार मुख्यमंत्री गहलोत ने कांग्रेस अध्यक्ष से फोन पर बात की और राजस्थान के हालात के बारे में उन्हें अवगत कराया। 

गहलोत ने राज्य में दवाओं, ऑक्सीजन व गैस टैंकरों की कमी के बारे में भी गांधी से चर्चा की। उल्लेखनीय है कि राजस्‍थान में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्‍य के तीन वरिष्‍ठ मंत्रियों का एक समूह मंगलवार को नई दिल्‍ली गया है। 

ये मंत्री वहां मंत्रियों से मिलकर राज्य में ऑक्सीजन-दवाओं का आवंटन बढ़ाने, आपूर्ति सुनिश्चित करने की मांग करेंगे। समूह ने मंगलवार सुबह लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मुलाकात की। 

मंत्रियों के इस समूह में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, नगरीय विकास मंत्री शांति धारीवाल और चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा हैं शामिल हैं और ये विशेष विमान से दिल्ली पहुंचे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। राजस्थान में बेकाबू कोरोना से स्थिति गंभीर, राज्यपाल ने की अपील News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन
Write a comment
X