Sunday, May 05, 2024
Advertisement

होटल, पार्टी और हत्या... पूरे घर को संभालती थी उमा, बेटी को याद कर बेसुध हो जा रही मां

जयपुर पुलिस ने आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। जिस कार से आरोपी ने लड़की को कुचला था उसे भी बरामद कर लिया गया है। कार में 2019 के एंट्री पास वाला MLA का स्टीकर लगा है जिससे साफ पता चलता है कि आरोपी रसूख वाला है।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Khushbu Rawal Updated on: December 27, 2023 16:51 IST
mangesh arora- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस की गिरफ्त में आरोपी युवक मंगेश अरोड़ा, मृतक लड़की की फाइल फोटो

राजस्थान के जयपुर से आई एक खबर ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है जहां एक होटल के बाहर एक रईसजादे ने अपनी SUV से दो लोगों को रौंद डाला। एक युवक किसी तरह बच गया लेकिन कार की चपेट में आई लड़की उमा सुथार की मौत हो गई। जयपुर पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और आरोपी मंगेश अरोड़ा को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिस कार से आरोपी ने लड़की को कुचला था उसे भी बरामद कर लिया गया है। कार में 2019 के एंट्री पास वाला MLA का स्टीकर लगा है जिससे साफ पता चलता है कि आरोपी रसूख वाला है। आरोपी की हैवानियत होटल के बाहर लगे CCTV में कैद हो गई।

पहले पार्टी...फिर छोटी सी बात पर कार चढ़ा दी

बताया जा रहा है कि पीड़ित और आरोपी के बीच होटल के अंदर ही झगड़ा शुरू हो गया। होटल के बाहर आकर आरोपी ने मृतक उमा पर कमेंट किया। उमा के साथ मौजूद राजकुमार जाट ने जब विरोध किया तो बात बढ़ गई। पहले तो आरोपी मंगेश ने बेसबॉल बैट से हमला किया फिर अपनी कार में सवार होकर दोनों को बीच सड़क पर रौंद डाला। आरोपी मंगेश अरोड़ा की हैवानियत CCTV में कैद हुई है। झगड़ा जयपुर के पॉश इलाके के एक होटल में पार्टी के बाद हुआ। रात भर पार्टी चली, पार्टी में चार लोग मौजूद थे। इसके बाद सुबह सवा 5 बजे चारों  बाहर निकले। इसी के दौरान मंगेश अरोड़ा ने उमा सुथार पर कमेंट किया जिसके बाद उसकी और उमा सुथार के बीच बहस हुई।

एक कमेंट पर मर्डर..दहल गया पूरा जयपुर

बहसबाजी के बीच मंगेश अरोड़ा ने अपनी कार से बेसबॉल बैट निकाला और हमला शुरू कर दिया। इसके बाद वो फिर अपनी कार में बैठा। कार को बैक करने के बाद इसे राजकुमार और उमा पर चढ़ा दी। कार से टक्कर लगने के बाद राजकुमार दूसरी तरफ जा गिरा जबकि उमा के ऊपर से गाड़ी निकल गई। राजकुमार के हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई हैं। CCTV में साफ दिख रहा है कि पहले मंगेश SUV को बैक करता है फिर राजकुमार जाट और उमा को कुचलता हुआ आगे निकल जाता है।

बेटी की मौत की खबर के बाद बेसुध हैं माता-पिता

उमा के पिता मोतीलाल सुथार और मां मंजू बेटी की मौत की खबर मिलने के बाद से बेसुध हैं। जो बेटी घर का सहारा थी वो अब इस दुनिया में नहीं है, ये यकीन करना दोनों के लिए मुश्किल हो रहा है।

मृतक लड़की के माता-पिता के साथ हुई बातचीत के अंश-

मृतक की मां- मंगेश ने मारा मेरी बच्ची को, मेरी बच्ची को न्याय दिलाओ

सवाल- कब बात हुई थी आपकी बेटी से
मृतक लड़की के पिता-  दो-तीन पहले हुई थी। तीन दिन पहले वो खुश थी
सवाल- ये सब कैसे हुआ..कुछ पता लगा?
मृतक लड़की के पिता-  हम लोग नहीं जानते मंगेश को। मंगेश राजकुमार का दोस्त था। राजकुमार को बचाने के चक्कर में वो भी उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी मंगेश ने..
सवाल- बच्ची यहां क्या करने आई थी?
मृतक लड़की के पिता-  बच्ची यहां काम करती थी इवेंट का..इवेंज मैनेजमेंट का राजकुमार के साथ काम करती थी..वो काम नहीं मिलता था तो काउंटर पर बैठती थी।
सवाल- पढ़ाई-लिखाई कहां से हुई
पिता-  पढ़ाई तो वहीं से हुई। पढ़ाई राजस्थान में ही करी है, फाइनल भीलवाड़ा से की है। जयपुर में दो साल हो गया उसको मैं भी एक साल तक रहा जयपुर में साथ में रहता था। परिवार वही संभालती थी। इसके अलावा कोई नहीं है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement