Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: नींद में पड़ने लगी खलल तो मां ने 43 दिन के बच्चे का ब्लेड से काटा गला, पुलिस ने किया खुलासा

जयपुर की रामगंज थाना पुलिस ने 43 दिन के बच्चे के गला काटकर हत्या करने की गुत्थी को सुलझा लिया है। मामले में मां ही हत्या करने वाली निकली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 21, 2024 13:24 IST
आरोपी मां गिरफ्तार हुई- India TV Hindi
आरोपी मां गिरफ्तार हुई

राजस्थान की राजधानी जयपुर की रामगंज थाना पुलिस ने 43 दिन के बच्चे के गला काट ब्लाइंड मर्डर का पर्दाफाश करने में सफलता हासिल की है। मामले में मां ही हत्या करने वाली निकली। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्यारी मां अंजुम को गिरफ्तार कर लिया है। बड़ी बात यह है कि कलयुगी मां ने अपने बच्चे की हत्या महज इस वजह से की है कि उसका 43 दिन का बच्चा डिलीवरी के बाद से काफी रो रहा था, इसके चलते उसकी नींद में खलल पड़ रही थी।

आरोपी मां अजुम के दो बेटे हैं

पुलिस ने बताया की 3 मार्च को रामगंज निवासी परिवादी ने रिपोर्ट दी थी कि मेरे भतीजे का किसी ने गला काट दिया। पुलिस ने बताया कि वारदात का खुलासा करने के लिए कई विशेष टीमों का गठन किया गया था। कलयुगी मां को अपने किए पर पछतावा है। अंजुम के 15 और 12 साल के दो बेटे भी हैं। अंजुम ने अपने 43 दिन के मासूम बच्चे की ब्लेड से गला काटकर हत्या की। इस दौरान खुद ही जोर से चिल्लाकर बोली कि कोई उसके बच्चे को मार गया।

बयान पर पुलिस को हुआ शक

पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उन्हें अंजुम के बयान पर शक हुआ। सख्ती से पूछताछ हुई तो फिर पुलिस ने उसे हिरासत में लिय। घटना में गंभीर घायल बच्चा कई दिनों तक अस्पताल में रहा। अपना जुर्म छुपाकर आरोपी महिला अस्पताल में बच्चों के पास भी रही। पुलिस को बार-बार गुमराह करती रही, लेकिन पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो कल उसने अपना गुनाह कबूल किया। (रिपोर्ट- दिनेश कुमावत) 

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement