Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

Jodhpur News: जोधपुर में 2 समुदायों के बीच तनाव, पुलिस ने हालात काबू में किए

Jodhpur News: बताया जा रहा है कि झगड़े की शुरुआत बाइक पार्किंग को लेकर हुई थी। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी की वजह से मामला ज्यादा तूल नहीं पकड़ पाया।

Khushbu Rawal Written by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: June 08, 2022 14:46 IST
Jodhpur- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Jodhpur

Highlights

  • जोधपुर के संवेदनशील माने जाने वाले सूरसागर इलाके में कहासुनी
  • बाइक पार्किंग को लेकर 2 पक्षों में हुआ विवाद
  • 2 मई को भी जोधपुर में दो समुदायों के बीच हो चुका है हंगामा

Jodhpur News: राजस्थान के जोधपुर में दो समुदायों के बीच कहासुनी का मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस की मुस्तैदी की वजह से कोई अनहोनी नहीं हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, झगड़े की शुरुआत बाइक पार्किंग को लेकर हुई थी। इस मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि इससे पहले भी जोधपुर में दो समुदायों के बीच कहासुनी हुई थी। 2 मई को ईद के मौके पर बवाल हुआ था। दरअसल, ईद और  परशुराम जयंती एक साथ मनाई जा रही थी और परशुराम जयंती के मौके पर रैली निकाली गई थी।

इसी बीच जालोरी गेट पर झंडे और  लाउडस्पीकर को लेकर विवाद शुरू हो गया था, जो 2 दिन तक चला था। इस दौरान भी पुलिस की मुस्तैदी की वजह से कोई बड़ी घटना नहीं हुई थी। इस मामले में पुलिस ने 33 मामले दर्ज किए थे, जबकि 250 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया था। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement