Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: करणी सेना के अध्यक्ष के मर्डर का CCTV फुटेज आया सामने, बिलकुल करीब से मारी गई गोली

राजस्थान की राजधानी जयपुर में मंगलवार को कथित तौर पर रोहित गोदारा से जुड़े बदमाशों ने श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी और पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Vineet Kumar Singh Updated on: December 05, 2023 17:37 IST
Sukhdev Singh Gogamedi, sukhdev gogamedi murder cctvट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सुखदेव गोगामेड़ी को गोली मारते बदमाश CCTV फुटेज में कैद हो गए।

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आ गया है जिसमें हत्यारे सुखदेव गोगामेड़ी एवं अन्य पर गोलियां दागते हुए नजर आ रहे हैं। सुखदेव को घर में घुसकर 4 गोलियां मारी गई। सुखदेव सिंह गोगामेड़ी लंबे समय से राष्ट्रीय करणी सेना से जुड़े थे। उन्होंने करणी सेना संगठन में विवाद के बाद राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के नाम से अलग संगठन बना लिया था। राजस्थान में लॉ एंड ऑर्डर पहले ही बड़ा मुद्दा था, और अब सरकार बनने से पहले इस तरह की बड़ी वारदात हो जाना अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है।

वारदात में शामिल एक बदमाश हुआ ढेर

पूरे राजस्थान को हिलाकर रख देने वाले इस वारदात के बाद पुलिस ने भी अपना काम करना शुरु कर दिया है। पुलिस के मुताबिक, इस हमले में एक हमलावर भी ढेर हो गया और उसका कहना है कि बाकी 2 बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा। गोगामेड़ी के मर्डर के बाद अब इस पर पॉलिटिकल कमेंट भी आने शुरू हो गए हैं। करणी सेना की हत्या पर गजेंद्र सिंह शेखावत का ट्वीट सामने आया है। शेखावत ने कहा है कि हत्या की इस घटना से वह स्तब्ध हैं। उन्होंने पुलिस कमिश्नर से इस घटना की जानकारी ली और कहा कि राजस्थान को अपराध मुक्त करना हमारी पहली प्राथमिकता है। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने गोगामेड़ी की हत्या को दुखद बताया है।

'हमले में दो अन्य लोग घायल हुए हैं'

पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर श्यामनगर इलाके में कुछ हथियारबंद गोगामेड़ी के घर में घुसे और उन्होंने उन पर गोलियां चला दीं। CCTV फुटेज में दिख रहा है कि गोलियां लगने से गोगामेड़ी, उनका एक गार्ड एवं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गये। जयपुर के पुलिस कमिश्नर बीजू जार्ज जोसेफ ने इस बात की पुष्टि की कि इलाज के दौरान गोगामेड़ी की मौत हो गई। हत्या की जिम्मेदारी रोहित गोदारा ने ही है। उसने आरोप लगाया है कि गोगामेड़ी दुश्मनों ने मिलकर उनका सहयोग करते थे। क्रॉस फायरिंग में मारे गए बदमाश की पहचान नवीन सिंह शेखावत के रूप में हुई है।

इसी स्कॉर्पियो में सवार होकर आए थे हत्यारे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement