Sunday, April 14, 2024
Advertisement

कोटा के स्कूल में शिक्षक की क्रूरता, पांच साल की मासूम की तोड़ी बांह, हुआ गिरफ्तार; जानें मामला

राजस्थान के कोटा में सरकारी स्कूल के एक शिक्षक को पांच साल की बच्ची की कथित तौर पर पिटाई करने और उसकी बांह की हड्डी तोड़ने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Published on: February 25, 2024 19:18 IST
कोटा के एक स्कूल शिक्षक ने पांच साल की मासूम की बांह तोड़ दी। - India TV Hindi
Image Source : PEXELS कोटा के एक स्कूल शिक्षक ने पांच साल की मासूम की बांह तोड़ दी।

राजस्थान के कोटा से एक क्रूरतभरा वाला मामला सामने आया है। यहां एक सरकारी स्कूल के एक शिक्षक ने कथित तौर पर पांच साल की बच्ची का हाथ तोड़ दिया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पांच साल की बच्ची की कथित तौर पर पिटाई करने और उसकी बांह की हड्डी तोड़ने के आरोप में शिक्षक गिरफ्तार कर लिया गया है। खेड़ा रसूलपुर के सरकारी माध्यमिक विद्यालय में पहली कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा के पिता की शिकायत पर मोहम्मद सत्तार (शिक्षक) को शनिवार शाम गिरफ्तार कर लिया गया। 

जिले के कैथून थाने में मामला दर्ज 

जानकारी के अनुसार मामला जिले के कैथून थाने में दर्ज किया गया है। क्षेत्राधिकारी (कोटा ग्रामीण) गजेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी शिक्षक को अदालत में पेश किया जाएगा। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के पिता ने आरोप लगाया है कि सत्तार ने शनिवार को स्कूल में उनकी बेटी की पिटाई की और उसकी बांह की हड्डी तोड़ दी। 

मामले की जांच जारी

कैथून पुलिस थाने के क्षेत्र निरीक्षक (सीआई) हरलाल मीणा ने कहा कि शिक्षक पर भारतीय दंड संहिता और अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मीणा ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- आखिर लाल पेन का ही इस्तेमाल क्यों करते हैं शिक्षक? जानें

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement