Thursday, May 02, 2024
Advertisement

युवक ने प्रेमिका पर चाकू से किया हमला, लड़की ने खून से लिखा माता-पिता का फोन नंबर

एक युवक ने बहस के दौरान कथित तौर पर अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। जब युवती को लगा कि उसकी मौत हो जाएगी, तो उसने अपने खून से अपने माता-पिता का फोन नंबर लिखा।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: November 09, 2022 9:23 IST
Man attacked girlfriend, Man stabs girlfriend, Rajasthan News, Rajasthan Crime News- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL युवक ने गर्लफ्रेंड पर चाकू से किया हमला।

धौलपुर: राजस्थान में धौलपुर जिले में एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका पर चाकू से हमला कर दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक ने अपनी प्रेमिका पर जब हमला किया तब दोनों एक पार्क में बैठे हुए थे। पुलिस ने बताया कि मंगलवार की रात रेलवे स्टेशन के पीछे एक पार्क में युवक ने वारदात को अंजाम दिया, और फिर वहां से चला गया। युवक अपनी गर्लफ्रेंड को स्टेशन पर छोड़ने आया हुआ था लेकिन वहां दोनों की बहस हो गई।

‘किसी तरह रेलवे स्टेशन पहुंची युवती’

पुलिस के एक अधिकारी ने घटना के बारे में बताते हुए कहा कि बाडी निवासी दिनेश माहौर ने अपनी गर्लफ्रेंड के गले पर चाकू से हमला किया और खून बहने पर उसे वहीं छोड़ गया। उन्होंने बताया कि युवती को डर था कि ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो जाएगी, इसलिए उसने पार्क की बेंच पर अपने माता-पिता का मोबाइल नंबर खून से लिख दिया। अधिकारी ने बताया कि महिला किसी तरह रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म के पास पहुंची, जहां रेलवे पुलिस बल के एक जवान ने उसकी मदद की और उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

‘बहश के बाद युवती को मार दिया चाकू’
पुलिस ने बताया कि युवती एक महीने पहले दिनेश के साथ चली गई थी। उन्होंने बताया कि वह दिनेश के साथ रह रही थी लेकिन उसके परिवार के लोगों ने उसे जयपुर अपने घर लौटने के लिए दबाव बनाया था। पुलिस ने बताया कि दिनेश युवती को रेलवे स्टेशन पर छोड़ने गया था ताकि वह जयपुर के लिए ट्रेन पकड़ सके लेकिन युवती ने जाने से इनकार कर दिया। उन्होंने बताया कि इसी बात पर दोनों के बीच बहस हुई और आरोपी ने गुस्से में आकर युवती पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने बताया कि मामले की आगे जांच की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement